script

ब्लॉक कांग्रेस ने सर्रा में बांटी अनाज की किट : देखें वीडियो

locationछिंदवाड़ाPublished: May 21, 2020 05:24:11 pm

हर क्षण मदद को तैयार हैं कमलनाथ- कांग्रेस

ब्लॉक कांग्रेस ने सर्रा में बांटी अनाज की किट : देखें वीडियो

ब्लॉक कांग्रेस ने सर्रा में बांटी अनाज की किट : देखें वीडियो


छिंदवाड़ा/ ग्रामीण क्षेत्र के ऐसे गरीब परिवार जो लॉकडाउन के कारण बुरी तरह प्रभावित हुए हैं उनके जीवन-यापन के लिए कांग्रेस राशन की किट बांट रही है।
बुधवार को सर्रा क्षेत्र में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में ब्लॉक कांग्रेस नेताओं ने गरीब परिवारों की मदद की। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अब निगम में शामिल 24 गांवों में ऐसे सभी गरीबों को राशन देने का काम करेगी।
इस मौके पर विधायक प्रतिनिधि और वरिष्ठ नेता दीपक सक्सेना, जिला अध्यक्ष गंगाप्रसाद तिवारी, अमित सक्सेना विशेष रूप से मौजूद रहे। इनके साथ भैयाजी शिवारे, दिगंबर ठाकरे, चैतराम पाल, बबला पटेल, महेश अल्डक, राजेंद्र अल्डक, शेखर अल्डक, महादेव सातपुते भी उपस्थित थे। कांग्रेस प्रवक्ता पुष्पेंद्र चौधरी ने बताया कि इस दौरान कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए नेताओं ने कहा कि कमलनाथ नागरिकों की मदद के लिए हर क्षण तत्पर रहते हैं। गौरतलब है कि लॉकडाउन के बाद टीम नकुलनाथ की ओर से शहर में लगातार जरूरतमंदों को भोजन और राशन की किट उपलब्ध कराई जा रही है। हर मोहल्ले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और अनुसांगिक संगठनों के सदस्य इस कार्य में जुटे हुए हंै। सांसद नकुलनाथ लगातार कार्यकर्ताओं से बातचीत कर रहे हैं।
बुधवार को उनके खिलाफ गत दिवस किए गए दुष्प्रचार की ब्लॉक कांग्रेस कमेटी शहरी ग्रामीण ने निंदा की और प्रशासन से जांच कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई किए जाने की मांग की।

ट्रेंडिंग वीडियो