scriptlok sabha election 2024 – फिर छिंदवाड़ा जा रहे मोहन यादव, दो विधायकों और कमलनाथ के करीबी नेता को तोड़ने की चर्चा | lok sabha election 2024 - Mohan Yadav will camp in Chhindwara | Patrika News
छिंदवाड़ा

lok sabha election 2024 – फिर छिंदवाड़ा जा रहे मोहन यादव, दो विधायकों और कमलनाथ के करीबी नेता को तोड़ने की चर्चा

lok sabha election 2024 – Mohan Yadav will camp in Chhindwara

छिंदवाड़ाApr 01, 2024 / 04:51 pm

deepak deewan

kamalmohan.png
lok sabha election 2024 – Mohan Yadav will camp in Chhindwara- एमपी में बीजेपी इस बार हर हाल में कमलनाथ और कांग्रेस का गढ़ भेदना चाहती है। इसके लिए पार्टी ने बड़ा प्लान बनाया है। कमलनाथ के करीबी विधायकों और नेताओं को बीजेपी में लाने की रणनीति के अंतर्गत सीएम डॉ. मोहन यादव अब छिंदवाड़ा में ही डेरा डालेंगे। यहां वे एक बार फिर कमलनाथ के खासमखास दीपक सक्सेना से भी मुलाकात कर सकते हैं।
मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव आज चौरई, शहपुरा और छिंदवाड़ा जाएंगे और रात में भी उनका कारवां यहीं रुकेगा। सीएम यहां रोड शो करेंगे और सभाओं को संबोधित करने के साथ ही समाज प्रमुखों की बैठक भी लेंगे।
मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव छिंदवाड़ा लोकसभा क्षेत्र में दो दिनों तक डेरा डाले रहेंगे। एक अप्रेल को वे चौरई, शहपुरा और छिंदवाड़ा में रोड शो और सभाएं लेंगे। छिंदवाड़ा में ही रात्रि विश्राम भी करेंगे और दूसरे दिन यानि दो अप्रेल को सीएम समाज प्रमुखों की बैठक लेंगे।
पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना पर बीजेपी की नजर- कमलनाथ के सबसे करीबी रहे पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना पर बीजेपी की नजर बनी हुई है। उन्हें कांग्रेस छोड़कर बीजेपी ज्वाइन करने का खुला ऑफर है और खुद सक्सेना यह बात बता चुके हैं। छिंदवाड़ा के पिछले दौरे में तो सीएम सक्सेना के घर जाकर मुलाकात कर चुके हैं। बताया जा रहा है कि अब यह बात बन सकती है।
दो अन्य विधायकों को बीजेपी में शामिल कराने की कोशिश -सक्सेना के अलावा सीएम की छिंदवाड़ा के तीन कांग्रेस विधायकों से चर्चा और मुलाकात की बात कही जा रही है। अमरवाड़ा के कांग्रेस विधायक कमलेश शाह को बीजेपी तोड़ चुकी है। वे कांग्रेस और विधानसभा से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। अब छिंदवाड़ा लोकसभा क्षेत्र के दो अन्य विधायकों को बीजेपी में शामिल कराने की कोशिश की जा रही है।
भाजपा के कार्यवाहक अध्यक्ष शेषराव यादव ने बताया कि संशोधित कार्यक्रम के अनुसार सीएम दिल्ली से शाम को वायुयान से इमलीखेड़ा हवाईपट्टी पर आएंगे। वे शाम 5.35 बजे कार से चौरई पहुंचेंगे। उसके बाद उनका रोड शो शुरू होगा। वे शहपुरा चांद में 6.15-6.45 बजे तक पहुंचेंगे। यहां 6.45-7.45 बजे स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे।
रात्रि 7.50-8.30 बजे छिंदवाड़ा के शहनाई लॉन पहुंचेंगे, जहां व्यापारियों और प्रबुद्धजनों की बैठक लेंगे। सीएम यहीं रात्रि विश्राम करेंगे। दूसरे दिन दो अप्रेल को सीएम सुबह 9 बजे से 9.45 बजे तक समाज प्रमुखों की बैठक लेंगे। इसके बाद प्रात: 10 बजे छिंदवाड़ा से रवाना हो जाएंगे।
उल्लेखनीय है कि पहले सीएम का रोड शो जुन्नारदेव विधानसभा के दमुआ नगर से शुरू होना था। यह जुन्नारदेव, परासिया होते हुए छिंदवाड़ा, चौरई तक था। इस कार्यक्रम में संशोधित कर उसे चौरई, चांद और छिंदवाड़ा तक सीमित कर दिया गया है।

Hindi News/ Chhindwara / lok sabha election 2024 – फिर छिंदवाड़ा जा रहे मोहन यादव, दो विधायकों और कमलनाथ के करीबी नेता को तोड़ने की चर्चा

ट्रेंडिंग वीडियो