चुनाव कर्मियों के वेलफेयर अधिकारी नियुक्त

चुनाव कर्मियों के वेलफेयर अधिकारी नियुक्त

Prabha Shankar Giri | Publish: Mar, 17 2019 11:40:22 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

लोकतंत्र के महापर्व की तैयारी

छिंदवाड़ा. कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ.श्रीनिवास शर्मा ने लोकसभा निर्वाचन 2019 के लिए नगरीय क्षेत्रों में चुनाव कार्य में लगे अधिकारियों, कर्मचारियों के कल्याण के लिए वेलफेयर अधिकारी के रूप में नोडल अधिकारी एवं सहायक नोडल अधिकारी नियुक्त किए हैं।
जिले के नगरीय क्षेत्रों में जिला और विधानसभा स्तर पर सभी नगरीय निकायों के लिए नगरपालिक निगम आयुक्त इच्छित गढ़पाले को नोडल अधिकारी बनाया गया है।
पांढुर्ना में मुख्य नगरपालिका अधिकारी नवनीत पांडे, विधानसभा क्षेत्र सौंसर में मुनपा अधिकारी विनोद प्रजापति, मोहगांव में राजाराम वरठे और पिपलानारायणवार में आरके इवनाती, चौरई के लिए मुख्य नगरपालिका अधिकारीमौसम पालेवार, चांद में जीबी तहकीतकर और बिछुआ में अजय ठाकरे, विधानसभा क्षेत्र 123-अमरवाड़ा के लिए मुख्य नगरपालिका अधिकारी अमरवाड़ा आरके शर्मा और हर्रई संजय कैथवास, विधानसभा क्षेत्र 127-परासिया के लिए मुख्य नगरपालिका अधिकारी नितिन बिजवे, न्यूटन चिखली दुर्गेश सिंह ठाकुर, चांदामेटा बुटरिया आरके शर्मा और बडक़ुही एसके गुप्ता तथा जुन्नारदेव के लिए मुख्य नगरपालिका अधिकारी जुन्नारदेव सत्येन्द्र सालवार और दमुआ डीपी खंडेलकर को सहायक नोडल अधिकारी बनाया गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned