scriptजान जोखिम में डालकर तेज बहाव के बीच पुल पार करने लगा शख्स, लोग मना करते रह गए और बह गया युवक | man swept away by strong current of water while crossing bridge | Patrika News

जान जोखिम में डालकर तेज बहाव के बीच पुल पार करने लगा शख्स, लोग मना करते रह गए और बह गया युवक

locationछिंदवाड़ाPublished: Aug 16, 2022 07:19:33 pm

Submitted by:

Faiz

जल्दबाजी पड़ी जान पर भारी। जान जोखिम में डालकर पुल पार करते समय पानी के तेज बहाव में बहा युवक, मना करते रहे लोग।

News

जान जोखिम में डालकर तेज बहाव के बीच पुल पार करने लगा युवक, लोग मना करते रह गए और बह गया युवक

छिंदवाड़ा. मध्य प्रदेश में भारी बारिश के चलते अधिकतर नदी नाले उफान पर हैं। हालात ये हैं कि, एक स्थान से दूसरे स्थान जाने वाले कई रास्ते बंद हैं। प्रशासन द्वारा चेतावनी भी जारी की जा रही है, बावजूद इसके कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपनी जान की परवाह किये बिना बाढ़ के हालातों के बीच नदी पार करने से बाज नहीं आ रहे। ऐसे में कई जगहों से हादसों की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। ते हैं। ताजा मामला सूबे के छिंदवाड़ा जिले से सामने आया है। यहां एक युवक लापरवाही बरतते हुए पानी के तेज बहाव के बीच नदी पार करने लगा और देखते ही देखते तेज बहाव के कारण नदी में बह गया।


आपको बता दें कि, छिंदवाड़ा में जारी भारी बारिश के चलते जिले से पांढुर्ना के बीच बहने वाली जाम नदी पुल के ऊपर से बह रही थी। फिर भी एक युवक नदी को पार करने के लिए पानी में उतर गया। थोड़ी दूर तक तो वो आगे जाता दिखा, लेकिन बहाव के बीचों बीच पहुंचने के बाद उसका बैलेंस बिगड़ गया और वो चंद सैकंडों के भीतर उफनती नदी में बह गया। बताया जा रहा है कि, जब युवक पुलिया पार करने के लिए पानी के बहाव में उतरने लगा तो वहां आस पास मौजूद ग्रामीण उसे मना कर रहे थे, लेकिन उसने किसी की भी नहीं सुनते हुए आगे की ओर कदम बढ़ा दिए। पुल के दूसरे छोर तक पहुंचते-पहुंचते उसका पैर पानी में फिसल गया और वो अचानक तेज बहाव के बीच नदी में बह गया।

 

यह भी पढ़ें- शराब पीकर विवाद करने वालों को मना करना पड़ा महंगा, बदमाशों ने SAF जवान की कर दी हत्या


तलाश में जुटी रेस्क्यू टीम

युवक की पहचान 30 वर्षीय मोहन उर्फ रोशन तिड़के के रूप में हुई है। वह अपने घर से पूजन कथा का भोजन करने जा रहा था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस रेस्क्यू टीम के साथ मौके पर पहुंची और सर्च ऑपरेशन शुरू किया। खबर लिखने तक युवक के बारे में कोई जानकारी प्राप्त नहीं हो सकी है। फिलहाल युवक की तालाश जारी है।

 

पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8cw91s
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो