डॉक्टर, पुलिस अधिकारी, बंदी समेत मिले कई पॉजिटिव, जानें स्थिति

- जारी है जिले में कोरोना कहर

By: Dinesh Sahu

Published: 18 Sep 2020, 04:11 PM IST

छिंदवाड़ा/ जिले में कोरोना वायरस संक्रमण का कहर जारी है। इसके प्रभाव से गुरुवार को डॉक्टर, पुलिस अधिकारी, बंदी समेत 20 नवीन पॉजिटिव केस सामने आए है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय से जारी सूचना के अनुसार बुधवार को कुल पॉजिटिव की संख्या 821 बताई गई तथा गुरुवार को संख्या बढ़कर 841 हो गई, जिसके चलते जिले में 20 नवीन पॉजिटिव मरीज सामने आए है। बताया जाता है कि मरीजों में छिंदवाड़ा के 11, हर्रई, चौरई, अमरवाड़ा, मोहखेड़ से दो-दो तथा एक मरीज पांढुर्ना का शामिल है।


675 की रिपोर्ट लंबित -


सीएमएचओ डॉ. जीसी चौरसिया ने बताया कि जिले से कोविड जांच के लिए भेजे गए 22 हजार 425 स्वाव सेम्पलों में से 20 हजार 305 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जबकि 675 की जांच लंबित तो 604 सेम्पल रिजेक्ट किए गए है। वहीं जिले में अब तक अन्यत्र क्षेत्रों से पहुंचने वालों की संख्या 56 हजार 61 पहुंच गई है, जिनका स्वास्थ्य परीक्षण किया गया है।

परिसर में घूम रहा था पॉजिटिव युवक


जिला अस्पताल परिसर में डिंडोरी से पॉजिटिव आया युवक बेखौफ होकर घूम रहा था। बताया जाता है कि वह अस्पताल के मुख्यद्वार क्रमांक-4 में बनाए गए जिलास्तरीय कोविड कंट्रोल एवं कमांड सेंटर भी पहुंचा तथा होम आइसोलेशन की जानकारी चाही। लेकिन स्वयं को कोरोना पॉजिटिव बताते ही विभाग में हड़कम मच गया और उन्होंने युवक को वहां से भगा दिया।

COVID-19
Show More
Dinesh Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned