script

Iranian gang: ईरानी गैंग के सदस्यों को रिमांड लेना चाहती है कई राज्य की पुलिस

locationछिंदवाड़ाPublished: Sep 28, 2020 09:02:11 am

Submitted by:

babanrao pathe

तेलंगाना, करीमनगर, देहरादून और पश्चिम बंगाल पुलिस भी आरोपियों को रिमांड पर लेने की तैयारी में है। आरोपी जहीर अली एवं हसन अली की रिमांड अवधि खत्म हो रही है।

छिंदवाड़ा. ईरानी गैंग के सदस्यों को रिमांड पर लेकर पूछताछ करने की कतार में देश के कई राज्यों की पुलिस खड़ी है। मप्र के भोपाल, सिवनी, खरगोन और खंडवा जिले की पुलिस ने छिंदवाड़ा कोतवाली पुलिस से सम्पर्क किया है। इसके अलावा तेलंगाना, करीमनगर, देहरादून और पश्चिम बंगाल पुलिस भी आरोपियों को रिमांड पर लेने की तैयारी में है। आरोपी जहीर अली एवं हसन अली की रिमांड अवधि सोमवार को खत्म हो रही है।

उल्लेखनीय है कि देश के कई राज्यों में चोरी, डकैती और लूट जैसे गम्भीर वारदात को अंजाम देने वाली ईरानी गैंग के आठ सदस्य जहीर पिता शेखू अली उर्फ अब्बास (35) निवासी परली वेजनाथ थाना परली जिला बीड महाराष्ट्र, तनवीर उर्फ शफा अली (57) पिता अजीज अली निवासी बीदर जिला बीदर कर्नाटक, मोहम्मद उर्फ चिन्ना (26)पिता सिराज अली निवासी बीदर जिला बीदर कर्नाटक, मोहसीन अली (35) पिता नासिर अली निवासी परली वेजनाथ थाना परली जिला बीड़ महाराष्ट्र, हसन अली (22) पिता शेख अली निवासी परली वेजनाथ थाना परली जिला बीड़ महाराष्ट्र, फिरोज (26) पिता अब्दुल हमीद निवासी बीदर जिला बीदर कर्नाटक, जितेन्द्र (26) पिता गोकुल राय निवासी डेन्टल अस्पताल के पीछे कुलदीप सिंह का मकान थाना निशांतपुरा एवं आकाश (34) पिता प्राकशचंद जैन निवासी कम्मूबाग गली नम्बर एक अशोका गार्डन भोपाल कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दो आरोपियों को सोमवार तक पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया था। कोतवाली पुलिस उन्हें न्यायालय में पेश करेगी।

अन्य राज्यों की पुलिस कर रही सम्पर्क
कोतवाली टीआइ मनीषराज सिंह भदौरिया ने बताया कि ईरानी गैंग के सदस्यों ने देश के कई राज्यों में वारदात को अंजाम दिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के बारे में सभी को जानकारी मिल चुकी है, जिसके चलते अन्य राज्यों की पुलिस भी उनके यहां घटित किए अपराधों के सम्बंध में पूछताछ करने के लिए सम्पर्क कर रही है। दो आरोपियों की रिमांड सोमवार को खत्म हो रही है। आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो