scriptएमआइजी आवास, नियमितीकरण समेत 12 प्रस्ताव पर एमआइसी की बैठक आज | Mayor-in-Council Meeting of Municipal Corporation | Patrika News
छिंदवाड़ा

एमआइजी आवास, नियमितीकरण समेत 12 प्रस्ताव पर एमआइसी की बैठक आज

बैठक में महापौर कांता सदारंग समेत अन्य सभापति और अधिकारीगण उपस्थित रहेंगे।

छिंदवाड़ाAug 28, 2019 / 12:29 pm

Rajendra Sharma

chhindwara nagar nigam

chhindwara nagar nigam

नगर पालिक निगम छिंदवाड़ा की विशेष बैठक
छिंदवाड़ा. प्रधानमंत्री आवास, दैवेभो कर्मचारियों के नियमितीकरण और बाजार की दुकानों के पंजीयन के श्रेणीकरण समेत अन्य प्रस्तावों पर विचार-विमर्श करने के लिए नगर निगम की मेयर-इन-काउंसिल की बैठक 28 अगस्त को दोपहर दो बजे बुलाई गई है। बैठक में महापौर कांता सदारंग समेत अन्य सभापति और अधिकारीगण उपस्थित रहेंगे।
बैठक में दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों की दैनिक दरों में वृद्धि, पंचायत सचिवों का सीधी भर्ती से रिक्त पदों पर संविलियन, दैनिक वेतनभोगी कर्मचारी/श्रमिकों को स्थायीकर्मी योजना में विनियमित किए जाने, अंशकालीन कर्मचारियों को कलेक्टर दर प्रदान करने, आरक्षण श्रेणी की दुकानों को सामान्य श्रेणी में परिवर्तित करने, राजीव गांधी कॉम्पलेक्स में दुकानों का निर्माण, जगन्नाथ पार्क सामुदायिक भवन के आरक्षण शुल्क का निर्धारण, धरमटेकड़ी पार्क के निर्माण अवधि में वृद्धि,शासकीय सम्पत्तियों में सेवा प्रभार, इमलीखेड़ा, खजरी और परतला में एमआईजी आवास के टेंडर की दरों की स्वीकृति समेत 12 प्रस्ताव आएंगे। इस पर सदस्य विचार-विमर्श कर निर्णय लेंगे।

Home / Chhindwara / एमआइजी आवास, नियमितीकरण समेत 12 प्रस्ताव पर एमआइसी की बैठक आज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो