Meeting : लम्बित मांगों को लेकर सीएम को सौंपा जाएगा ज्ञापन

सजग परिषद ने पेंशनर्स सेवा संघ के साथ मनाया दीपावली मिलन समारोह

छिंदवाड़ा/ पेंशनर्स सेवा संघ एवं सर्व जागृृति गण (सजग) परिषद छिड्डदवाड़ा के संयुक्त तत्वावधान में एकता पार्क के पास इएलसी हॉस्टल स्थित सजग कार्यालय में सोमवार को दीपावली मिलन समारोह आयोजित किया गया।
दोपहर करीब एक से तीन बजे तक आयोजित कार्यक्रम के दौरान ही प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ का जन्म दिवस मनाते हुए उनके दीर्घायु व स्वास्थ रहने की कामना संयुक्त रूप में सभी ने की।
पेंशनर्स सेवा संघ छिंदवाड़ा द्वारा प्रस्तावित किया गया कि केन्द्र शासन के समतुल्य पांच प्रतिशत मंहगाई भत्ता को राज्य षासन से शीध्र प्रदाय करने एवं लंबित मांगों को पूर्ण करने के लिए ज्ञापन सौंपा जाएगा। पेंशनर्स की लम्बित मांगों को लेकर ज्ञापन तैयार कर उनके नगर आगमन पर 20 नवम्बर का सौजन्य भेंट करके दिया जाएगा। इस कार्यक्रम में पेंशनर्स को जीवन प्रमाण-पत्र को संबधित बैंक में नवम्बर माह में जमा करने के लिए जागरूक किया गया। माह दिसम्बर में पेंशनर्स डे मनाना तय किया गया। राज्य की बसों में पेंशनर्स एवं वरिष्ठ नागरिकों को किराया में 50 प्रतिशत की राहत के लिए भी ज्ञापन देने का निर्णय लिया गया। यह आयोजन पेंशनर्स सेवा संघ छिन्दवाड़ा के अध्यक्ष पीएल डेहेरिया के स्वीकृति एवं सर्व जागृृति गण (सजग) परिषद छिन्दवाड़ा संयोजक इंजी. कृपाशंकर यादव के सौजन्य से हुआ। इस कार्यक्रम में पेंशनर्स डीसी खरे, इंजी. वासुदेव, डॉ. केएल पाल, एलआर. दौडक़े, शिखर वर्मा, दीपक सिंह चौहान, देवेन्द्र प्रसाद मालवी, गुलाब चन्द सोनी, योगेश सक्सेना, इंजी.रोशनलाल माहोरे, शोभाराम बैठवार, विजय सिंह कुसरे, रवीन्द्र सिंह कुशवाह आदि ने अपनी सहभागिता प्रदान की।

Show More
Rajendra Sharma
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned