मुख्यमंत्री ने बताया कांग्रेस और भाजपा के बीच का फर्क

मुख्यमंत्री ने बताया कांग्रेस और भाजपा के बीच का फर्क
Meeting of Kamal Nath

Prabha Shankar Giri | Publish: Apr, 27 2019 08:00:00 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

कहा- हमने जो वचन दिए हैं उन्हें निभाएंगे, तीन स्थानों पर जनसभा को सम्बोधित किया

छिंदवाड़ा. हमने अपने वचन-पत्र में कहा था कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर दस दिन के भीतर प्रदेश के किसानों का दो लाख तक का कर्ज माफ होगा। हमने अपना वचन निभाया। हमने बेटियों के विवाह के लिए 51 हजार रुपए देने का वचन दिया था वह भी निभाया। वृद्धावस्था पेंशन हो या फिर पुलिस को तनावमुक्त करने साप्ताहिक अवकाश। कांग्रेस ने जो वचन जनता को दिया है उसे हम पूरी तरह निभाएंगे। उसे कोई रोक नहीं सकता।
यह बात मुख्मयंत्री कमलनाथ ने सिहोरा मढक़ा, पांढुर्ना और सौंसर में आयोजित जनसभाओं में कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा में यही फर्क हैं कांग्रेस जो कहती है वह करती है और भाजपा ने अब तक जो भी कहा वो नहीं किया है। कमलनाथ ने कहा है हमें प्रदेश में खाली खजाना मिला। उन्होंने कहा कि पेंच थर्मल प्रोजेक्ट से युवाओं का भविष्य उज्जवल होगा।
प्रदेश की पूर्व सरकार ने युवाओं के लिए कुछ नहीं किया न रोजगार मिला न उद्योग खुले, बल्कि जो उद्योग खुले थे वे भी बंद होते गए। कृषि क्षेत्र पर अपनी चिंता का विषय नहीं है बल्कि बढ़ता उत्पादन चिंता का विषय है कि किस तरह किसानों को उनकी उपज का भरपूर लाभ मिले और प्रदेश में एक नई कृषि क्रांति आए।

प्रचार के अंतिम दिन पांच सभाएं लेंगे कमलनाथ
प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और लोकसभा प्रत्याशी नकुलनाथ प्रचार के अंतिम दिन शनिवार को जिले में पांच चुनावी सभाओं को सम्बोधित करेंगे। सुबह ११ बजे सबसे पहले सौंसर के लोधीखेड़ा के बाद छिंदवाड़ा के उभेगांव, परासिया और दमुआ के बाद वे जामई नगर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned