जिस दिन कुर्ता-पैजामा में आ जाऊं उस दिन मान लेना लोकसभा प्रत्याशी

जिस दिन कुर्ता-पैजामा में आ जाऊं  उस दिन मान लेना लोकसभा प्रत्याशी
Meeting of nakulanath

Prabha Shankar Giri | Updated: 12 Feb 2019, 12:11:15 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

मुख्यमंत्री के पुत्र ने ली सौंसर और छिंदवाड़ा ग्रामीण में की बैठक, नकुल ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, कहा-भाजपा करेगी वंशवाद की बात

छिंदवाड़ा/सौंसर. मुख्यमंत्री कमलनाथ की कार्यशैली की तर्ज पर उनके पुत्र नकुल नाथ ने सोमवार को सौंसर और छिंदवाड़ा ग्रामीण के कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश भरा और कहा कि चुनावी मौसम में भाजपा मंदिर और वंशवाद की बातें करेंगी। इस गुमराह करने वाली राजनीति से सतर्क रहना होगा और लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने की तैयारी करनी होगी।
सौंसर में आयोजित ब्लॉक कांग्रेस के सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वे कमलनाथ के पुत्र होने के साथ ही कांग्रेस के सक्रिय कार्यकर्ता हैं। नकुल ने आगे कहा कि विधानसभा चुनाव के जोश व लगन के साथ हमें लोकसभा में सक्रिय रहते हुए मप्र में 25 सीटे जीतने का लक्ष्य निर्धारित करना होगा ताकि हमारे नेता कमलनाथ छिंदवाड़ा मॉडल की तर्ज पर मध्यप्रदेश का विकास मॉडल निर्धारित कर सकें। इसके बाद छिंदवाड़ा के एक लॉन में छिंदवाड़ा ग्रामीण व नगर निगम क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए नकुल नाथ ने कहा कि अब चुनावी मौसम आ गया है और भाजपा के पास पूर्व की तरह कोई चुनावी मुददा नहीं है इसलिए वे फिर से कभी धर्म तो कभी मंदिर की बातें करेंगे। यह गुमराह करने की राजनीति का पहला हथियार है।
बैठक में जिला कंाग्रेस अध्यक्ष गंगाप्रसाद तिवारी, विधायक दीपक सक्सेना,सुनील उइके, विजय चौरे, नीलेश उइके, अमित सक्सेना, विश्वनाथ ओकटे समेत अन्य नेता-कार्यकर्ता उपस्थित हुए।

युवा नेता नकुल नाथ ने कार्यकर्ताओं से कहा कि विधायक दीपक सक्सेना और जिला कांग्रेस अध्यक्ष गंगा तिवारी ने मुझे लोकसभा का प्रत्याशी बताया है। अभी मैं जींस-शर्ट में हूं। जिस दिन कुर्ता पैजामा में आ जाऊं, उस दिन मुझे उम्मीदवार समझ लीजिएगा।

भाजपा नेताओं के पुत्र तो सांसद और मंत्री हंै
कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत में नकुल ने गंभीर विषयों को भी छुआ। उन्होंने कहा कि अब भाजपा पुन: वंशवाद के आरोप लगाएगी, लेकिन क्या भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के पुत्र सांसद व मंत्री नहीं हैं। यह भी सवाल उठाया कि क्या अमेरिका के जार्ज बुश परिवार में वंशवाद नहीं रहा तो फि र विश्व के सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश में वंशवाद की बात क्यों हो रही है। उन्होंने कहा कि वे 35 साल पहले प्रारम्भ की गई विकास व प्रगति की लहर को आगे ले जाएंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned