नकुलनाथ ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश

Prabha Shankar Giri

Updated: 27 Feb 2019, 09:00:00 AM (IST)

Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

छिंदवाड़ा. कांग्रेस के युवा नेता नकुलनाथ मंगलवार को नवेगांव के ग्राम तालखमरा व दमुआ नगर में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में उपस्थित होने के बाद जामई के कार्यकर्ताओं से विशाला में भेंट कर संगठन के सभी नेताओं से विस्तृत चर्चा की। तालखमरा में सात जोन के बूथ समन्वयक, पन्ना प्रभारी, बूथ एजेंट व बूथ सहयोगियों सहित समस्त वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं से व्यक्तिगत भेंट के उपरांत सम्मेलन को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि हमें जिले में विकास की लहर को और आगे ले जाना है। उन्होंने तालखमरा में स्थित माल्हनमाई के मंदिर में जाकर विशेष पूजा-अर्चना कर सभी के कल्याण के लिए माई से प्रार्थना की। दमुआ सम्मेलन में युवाओं के जोश के प्रति उन्होंने आभार माना। जामई की जगप्रसिद्ध पहली पायरी शंकर मंदिर पहुंचकर उन्होंने पूजा-अर्चना के उपरांत जारी भंडारे में प्रसाद वितरण कर श्रद्धालुओं से भेंट की।

प्रकोष्ठ से मिले
राजीव भवन में जिला कंाग्रेस असंगठित कामगार प्रकोष्ठ के समस्त पदाधिकारियों से भी उन्होंने सौजन्य भेंट की। संगठन के जिलाध्यक्ष इब्नेहसन रिजवी से उन्होंने जानकारी ली। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि वर्तमान में रोजगार सबसे बड़ी चुनौती है। रोजगार के लिए हर कामगार को एक दूसरे से सम्बद्ध व संगठित होना आवश्यक होता है। पूर्ण विश्वास है कि असंगठित कामगार संगठन इस दिशा में अपनी संगठनात्मक शक्ति का परिचय देगा। इससे पहले रानीकोठी में आशा कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned