मुख्यमंत्री पुत्र ने लगाए भाजपा पर आरोप

मुख्यमंत्री पुत्र ने लगाए भाजपा पर आरोप
Meeting of nakulanath

Prabha Shankar Giri | Updated: 02 Apr 2019, 10:34:28 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

कहा- दिल से निभाऊंगा जिले की जिम्मेदारी, युवा नेता ने ली कोयलांचल और अमरवाड़ा में जनसभाएं

छिंदवाड़ा. कांग्रेस के युवा नेता नकुलनाथ ने जिले के विभिन्न दूरस्थ ग्रामीण अंचलों में जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए आम जनमानस को कांग्रेस की रीति-नीति से अवगत कराया। उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों और देश की जनता से की गई वादा खिलाफ ी पर भाजपा नेतृत्व को घेरते हुए जमकर कटाक्ष किया। कोयलांचल परासिया के ग्राम भोकई व दरबई, आदिवासी अंचल तामिया के ग्राम जामुनडोंगा, अमरवाड़ा के ग्राम लहगडुआ व हर्रई के गौरपानी व पटनिया में आयोजित जनसभाओं में नकुल ने कहा कि मप्र के सीएम बनने के बाद पिता कमलनाथ ने छिंदवाड़ा की जिम्मेदारी सौंपी। उसे मैं पूरी निष्ठा, मेहनत व दिल से निभाऊंगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बनने के बाद कमलनाथ ने एक घंटे के अंदर प्रदेश के 50 लाख किसानों की कर्जमाफी की घोषणा की। आचार संहिता लगने से पूर्व तक लगभग आधे कर्जदार किसानों का कर्जा माफ हो चुका है और आचार संहिता समाप्त होने के बाद कर्जमाफी का काम फिर से शुरू होगा। साथ ही भावांतर की राशि दी जाएगी।
सभाओं में विधायक कमलेश शाह, नंदू सूर्यवंशी, हेमंत राय समेत अन्य कांग्रेस पदाधिकारी और ग्रामीणजन उपस्थित हुए।
नकुल आज यहां लेंगे सभाएं
युवा नेता नकुलनाथ दो अपै्रल को सुबह 11 बजे बिछुआ के ग्राम किसनपुर एवं दोपहर 12 बजे चकारा में सभा को सम्बोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर एक बजे मैनीखापा के धगडिय़ामाल, दो बजे मोहखेड़ के ऐतिहासिक स्थल देवगढ़, तीन बजे चौरई के ग्राम केवलारीसंभा एवं चार बजे समसवाड़ा में आमसभा लेंगे।
चांद में पहुंचेंगी अलका नाथ
पूर्व सांसद अलका नाथ दो अपै्रल को दोपहर एक बजे चौरई विधानसभा क्षेत्र के चांद नगर में आयोजित महिला कार्यकर्ता सम्मेलन में उपस्थित होंगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned