‘हम आगे ले जाएंगे जिले में विकास की लहर को’

‘हम आगे ले जाएंगे जिले में विकास की लहर को’
Meeting of nakulanath

Prabha Shankar Giri | Updated: 28 Apr 2019, 11:32:34 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

नकुलनाथ ने चुनावी सभाओं में कहा-

छिंदवाड़ा. लोकसभा प्रत्याशी ने शनिवार को प्रचार के अंतिम दिन जनसभाओं में कहा कि अब तक जो विकास जिले का हुआ है उस विकास की लहर को हम और आगे ले जाएंगे। नकुलनाथ ने कहा कि मैं एक युवा हंू और युवा होने के नाते युवाओं के प्रति मेरी सोच सकारात्मक है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जो घोषणा-पत्र जारी किया है उस हिसाब से जिले के बेरोजगारों, युवाओं, किसानों, उद्यामियों के साथ मिलकर काम किया जाएगा, जिससे जिले के विकास को एक नया आयाम मिल सके। नकुलनाथ ने कहा कि मेरा विजन है कि हम कमलनाथजी द्वारा लाई गई इस विकास की लहर को और आगे तक लेकर जाएंगे। स्मार्ट सिटी की जो सोच प्रदेश सरकार ने बनाई है हम पूरे जिले में उसे साकार कर सकते हैं। सम्पूर्ण सिंचाई एवं पेयजल व्यवस्था की नियमित आपूर्ति हमारा लक्ष्य होगा। नकुल ने कहा कि छिंदवाड़ा जिले ने हमेशा इतिहास बनाया है और आने वाली 29 अपै्रल को फिर से एक नया इतिहास बनेगा।
मप्र तैलिक साहू सभा का कांग्रेस को समर्थन
मप्र तैलिक साहू सभा ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को समर्थन दिया है। सभा के अध्यक्ष एवं प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री ताराचंद साहू ने विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि छिंदवाड़ा और प्रदेश में पिछले 40 साल में कमलनाथ ने विकास किया है। अब छिंदवाड़ा जिला मध्यप्रदेश नहीं सम्पूर्ण भारत में जाना जाने लगा है। प्रदेश में कांगे्रस सरकार बनने के बाद अब मप्र भी देशभर में सबसे अधिक विकास करने वाला प्रदेश बन गया है। मप्र साहू समाज के प्रदेश अध्यक्ष भगवानदास साहू ने भी विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि छिंदवाड़ा आज देशभर में विकास, व्यवहार, साधन व संसाधन के रूप में जाना जा रहा है। इसबीच साहू समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष रमेश साहू और जिलाध्यक्ष नरेन्द्र साहू ने कहा कि साहू समाज के प्रदेश पदाधिकारियों द्वारा कांग्रेस के दबाव में भ्रम फैलाया जा रहा है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned