scriptछात्रों में अविस्मरणीय क्षण बना यादगार | Memorable memorable moments in students | Patrika News

छात्रों में अविस्मरणीय क्षण बना यादगार

locationछिंदवाड़ाPublished: Feb 16, 2019 11:16:22 am

विद्या भूमि में विदाई समारोह

patrika

छात्रों में अविस्मरणीय क्षण बना यादगार

छात्रों में अविस्मरणीय क्षण बना यादगार

छिंदवाड़ा. विद्या भूमि पब्लिक स्कूल में कक्षा 12 वीं के छात्र छात्राओं को शुक्रवार को 11 वीं के छात्र-छात्राओं के साथ विद्यालय परिवार ने विदाई दी। इस अवसर पर सभी छात्र छात्राओं का स्वागत कर सम्मानित किया गया। विद्यालय प्रबंधन की ओर से शिक्षकों, प्राचार्य ए श्रीनिवास राव, विद्यालय प्रशासिका विजया यादव, चेयरमेन डॉ. शेषराव यादव एवं प्रबंध समिति के सदस्यों ने छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए आगामी बोर्ड परीक्षा में उनके शानदार प्रदर्शन के साथ श्रेष्ठ जीवन की कामना की।
विदाई समारोह में 12वीं के छात्र-छात्राओं के विद्यालय परिसर में प्रवेश का अंदाज आज अनोखा था। वे विभिन्न प्रकार के रथों व वाहनों में सवार होकर साथियों के साथ विद्यालय पहुंचे। विद्यार्थियों ने आज अपने विद्यालय के अंतिम दिन को अविस्मरणीय बनाने की अजब ललक थी जिसका असर पहनावे से लेकर प्रस्तुति तक दिखाई दे रहा था।
इस अवसर पर 11 वीं के छात्र छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। छात्र-छात्राओं को कार्यक्रम के दौरान पुरस्कार भी प्रदान किए गए।
अंत में छात्र – छात्राओं ने नम आंखों से विद्यालय परिवार से विदाई ली एवं कभी भी अपने इस सुंदर छात्र जीवन को ना भूलने का निश्चय करते हुए इसे अपने जीवन का अनमोल पल बताया। इसके साथ ही शिक्षकों ने विद्यार्थियों के आगे जीवन में कामयाब हों इसके लिए उन्होंने उज्जवल भविष्य की कामना की।

ट्रेंडिंग वीडियो