scriptप्रवासी मजदूरों को किया बिहार रवाना | Migrant laborers left for Bihar | Patrika News
छिंदवाड़ा

प्रवासी मजदूरों को किया बिहार रवाना

कोरोना वायरस संक्रमण काल के चलते गांव से शहर तक, और शहर से गांव तक, हर तरफ मजदूरों की आवाजाही शुरू है।

छिंदवाड़ाMay 25, 2020 / 05:34 pm

Sanjay Kumar Dandale

lockdown

lockdown

छिंदवाड़ा/बोरगांव/. कोरोना वायरस संक्रमण काल के चलते गांव से शहर तक, और शहर से गांव तक, हर तरफ मजदूरों की आवाजाही शुरू है, इसी कड़ी में औद्योगिक क्षेत्र बोरगांव में ठेका श्रमिक अपने गांव जाने के लिए कई दिनों से परेशान थे।
कलेक्टर सौरभ सुमन एवं सौंसर एसडीएम ओमप्रकाश सनोडिया के प्रयास से रविवार को लिटिल स्टेप स्कूल बोरगांव में 41 मजदूरों का स्वास्थ्य परीक्षण करा कर दो बस की व्यवस्था की गई। जिसमें बिहार जाने वाले मजदूरों को बस के माध्यम से भोपाल तक छोड़ा गया। वहां से ट्रेन के माध्यम से वे बिहार अपने गांव तक पहुंचेंगे। वहीं मजदूरों की विदाई के समय बोरगांव इंडस्ट्रीयल एसोसिएशन के सचिव वामन ठोमरे एवं राम रोटी सौंसर सदस्य के विशेष सहयोग मिला। राम रोटी सौंसर के सामाजिक कार्यकर्ता द्वारा भोजन पैकेट वितरण किए गए। बोरगांव इंडस्ट्रियल एसोसिएशन की ओर से सूखा नास्ता बिस्किट एवं पानी की बोतल आदि की व्यवस्था की गई।
ग्राम पंचायत बोरगांव के उपसरपंच गयाप्रसाद सोनी, पंच प्रभाकर बोवड़े, राजस्व निरीक्षक सुरेश उइके, पटवारी राजेंद्र सोनेकर, संदीप एवतकर, पंचायत कर्मचारी व गणमान्य नागरिक की विशेष उपस्थिति देखी गई। सभी उपस्थित लोगों ने ताली बजाकर मजदूरों की बस से रवाना किया गया।

Home / Chhindwara / प्रवासी मजदूरों को किया बिहार रवाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो