Minister's Visit: पेयजल संकट से निपटने के लिए मंत्री ने लिया बड़ा निर्णय

Minister's Visit: पेयजल संकट से निपटने के लिए मंत्री ने लिया बड़ा निर्णय
Chhindwara

Prabha Shankar Giri | Updated: 06 Oct 2019, 12:06:28 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

Minister's Visit: पेयजल समस्या के निराकरण के लिए 45 लाख, प्रभारी मंत्री पांसे द्वारा हिरनाखेड़ी और नगर पंचायत चांद को दी सौगात

छिंदवाड़ा/ प्रदेश के लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं जिले के प्रभारी मंत्री सुखदेव पांसे ने शनिवार को जिले के चौरई विकासखंड के ग्राम हिरनाखेडी और नगर पंचायत चांद का दौरा किया। उन्होंने ग्राम हिरनाखेड़ी में पेयजल समस्या के निदान के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि ग्राम में एक बोर खनन की व्यवस्था तत्काल कराएं।
प्रभारी मंत्री पांसे ने नगर पंचायत चांद में दुर्गा मंदिर में चुनरी चढ़ाकर पूजन-अर्चन किया तथा सभी को नवरात्रि की शुभकामनाएं भी दीं। उन्होंने नगर पंचायत चांद में पेयजल समस्या के निराकरण के लिए नगर पंचायत की अध्यक्ष भारती ऋषि वैष्णव को 45 लाख रुपए का चेक प्रदान किया। इस दौरान चौरई विधायक सुजीत कुमार चौधरी, परासिया विधायक सोहन लाल वाल्मीक, पांढुर्णा विधायक निलेश उइके, पूर्व विधायक गंभीर सिंह चौधरी अन्य स्थानीय जनप्रतिनिधि, एसडीएम मेघा शर्मा, कार्यपालन यंत्री पीएचई अरुण श्रीवास्तव आदि उपस्थित थे।

चंदनगांव और बादगांव में 41.97 लाख रुपए लागत के निर्माण कार्यों का भूमिपूजन
प्रदेश के लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं जिले के प्रभारी मंत्री सुखदेव पांसे ने शनिवार को चौरई विकासखंड के चंदनगांव और बादगांव में 41.97 लाख रुपए लागत के निर्माण कार्यो का भूमिपूजन किया। इस अवसर पर चौरई विधायक सुजीत कुमार चौधरी, परासिया विधायक सोहन लाल वाल्मीक, पांढुर्णा विधायक निलेश उइके, पूर्व विधायक गंभीर सिंह चौधरी, स्थानीय जनप्रतिनिधि, एसडीएम मेघा शर्मा कार्यपालन यंत्री पीएचई अरूण श्रीवास्तव व गणमान्य नागरिक उपस्थित थे ।

कार्यक्रम के दौरान ही प्रभारी मंत्री पांसे ने चौरई विकासखंड के ग्राम चंदनगांव में देवी मंदिर की बाउंड्रीवाल के लिए 3.19 लाख रुपए तथा ग्राम पंचायत बादगांव में मोक्षधाम बाउंड्रीवाल के 7.68 लाख रुपए मोक्षधाम शेड के लिये 3.30 लाख रुपए, कॉम्पलेक्स निर्माण के लिये 14.44 लाख रुपए, बादगांव स्वागत द्वार के लिए 2.50 लाख रुपए, शीतला माता कलामंच निर्माण के लिए 1. 50 लाख रुपए नाली निर्माण कार्य के लिए 3 लाख रुपए और 250 मीटर सीसी रोड के लिए 6. 36 लाख रुपए की लागत से बनने वाले निर्माण कार्यो का भूमिपूजन किया।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned