scriptपरिवार के सदस्यों की मौजूदगी में नाबालिग को बंधक बनाकर रखा और किया बलात्कार | Minor raped | Patrika News

परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में नाबालिग को बंधक बनाकर रखा और किया बलात्कार

locationछिंदवाड़ाPublished: Jun 16, 2019 11:55:29 pm

Submitted by:

Rajendra Sharma

मामला दर्ज: युवक के परिजन को भी बनाया आरोपी

Rape Case

Rape Case

छिंदवाड़ा. आदिवासी नाबालिग को शादी का झांसा देकर उसका दैहिक शोषण करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवक ने पहले नाबालिग का अपहरण किया और उसे अपने घर लेकर गया, जहां उसके साथ बलात्कार किया। युवक के परिजन को इसकी जानकारी थी। इसके बाद भी उन्होंने उसका सहयोग किया। पीडि़ता किसी तरह वहां से निकली और घर पहुंचकर परिवार के सदस्यों को वारदात के सम्बंध में बताया। उसके परिजन पीडि़ता को लेकर तामिया थाना पहुंचे और रिपोर्ट लिखवाई।
तामिया थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग आठ जून को अचानक लापता हो गई थी। तलाश करने के बाद भी वह नहीं मिली। 15 जून को वह घर पहुंची और परिजन के साथ थाना आई। पीडि़ता का आरोप है कि ग्राम घटिया निवासी सनोज भोपा (19) उसे शादी का झांसा देकर अपने साथ लेकर गया था। पुलिस का कहना है कि सनोज ने नाबालिग को अपने घर में रखकर उसके साथ बलात्कार किया। इसके संबंध में किसी को बताने पर पीडि़ता को जान से मारने की धमकी दी जा रही थी। इसकी जानकारी होते हुए भी युवक के परिजन ने इसका विरोध नहीं किया। इसके चलते उनके खिलाफ भी बलात्कार सहित अन्य धारा में अपराध दर्ज किया गया है।
इनके खिलाफ प्रकरण दर्ज

तामिया थाना पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को आरोपी बनाया। पुलिस के मुताबिक सनोज भोपा, दशन भोपा एवं मंगलवती भोपा सभी निवासी ग्राम घटिया के खिलाफ बलात्कार सहित अन्य धारा में प्रकरण दर्ज किया है। वारदात आठ से 15 जून के बीच की बताई जा रही है। तीनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर टीम ने उनकी तलाश शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो