scriptसांसद कमलनाथ की सुरक्षा में भारी चूक, आरक्षक ने तानी राइफल | Missing in the safety of MP Kamal Nath | Patrika News

सांसद कमलनाथ की सुरक्षा में भारी चूक, आरक्षक ने तानी राइफल

locationछिंदवाड़ाPublished: Dec 16, 2017 11:58:12 am

Submitted by:

prabha shankar

आस-पास मौजूद अन्य सुरक्षाकर्मियों ने आरक्षक को बाजू में किया

kamalnath

Pointing Rifle at Kamal Nath

छिंदवाड़ा. सांसद कमलनाथ संसदीय क्षेत्र के चार दिवसीय दौरे पर छिंदवाड़ा आए हुए थे। शुक्रवार शाम को इमलीखेड़ा हवाईपट्टी से वे दिल्ली के लिए रवाना होने के लिए प्लेन में सवार हो रहे थे, इस दौरान उनकी सुरक्षा में भारी चूक हुई। प्लेन में चढ़ते समय सुरक्षा में तैनात पुलिस आरक्षक रत्नेश पवार ने राइफल कमलनाथ की तरफ की फिर दूसरी बार प्लेन के इंजन की तरफ की। आस-पास मौजूद अन्य सुरक्षाकर्मियों ने आरक्षक को बाजू में किया।

भाजपा सरकार को जवाब देने तैयार है जनता
छिंदवाड़ा . जिले के साथ पूरे प्रदेश की जनता भाजपा का जबाव देने के लिए तैयार है। भाजपा के पास अब ज्यादा समय नहीं है। आने वाले आठ माह में जनता इन्हें विदा करेगी। यह बात शुक्रवार को ग्रामीण क्षेत्रों में जनसभाएं लेते हुए सांसद कमलनाथ ने कही। छिंदवाड़ा प्रवास के चौथे दिन उन्होंने चार ग्रामों मेें सभाएं ली। जामई विकासखंड के ग्राम उमराड़ी में जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने किसानों की समस्याओं के लिए भाजपा सरकार को कोसा।


दमुआ विकासखंड के ग्राम बेलनीढाना व केंद्र व राज्य की भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र के तीन साल और मध्यप्रदेश के 14 साल के शासन को जनता ने बहुत करीब से देखा है और अब जनता भाजपा की बरगलाने की राजनीति को समझ चुकी है। इसका जबाव भी जनता ही देगी।


नवेगांव ब्लॉक के ग्राम मालनी में आयोजित जनसभा में उन्होंने जिले में हर वर्ष मालनी सहित अनेकों ग्रामों के किसान और मजदूरों के पलायन की चर्चा की। कमलनाथ ने कहा कि कंाग्रेस शासनकाल में जिले का किसान हमेशा मांग करता था कि आप हमारी फसल का समर्थन मूल्य बढ़ाइये और हम हर बार उपज का समर्थन मूल्य बढ़ाते थे। बोनस दिया जाता था। आपदा आने पर उचित सर्वेक्षण के बाद मुआवजा मिलता था। खाद बीज भी असली मिला करते थे।


भाजपा सरकार के आने के बाद आज किसान कह रहा है कि समर्थन मूल्य दिलाइए, मुआवजा दिलाइए, बीमा की राशि दिलाइए। आज दस एकड़ जमीन और टै्रक्टर का मालिक भाजपा के भ्रष्टाचार के कारण गरीबी रेखा में अपना नाम जुड़वा लेता है परंतु वास्तविक गरीब का नाम काट दिया जाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो