scriptकमलनाथ से मिले विधायक | MLA from Kamal Nath | Patrika News

कमलनाथ से मिले विधायक

locationछिंदवाड़ाPublished: Jan 10, 2019 11:55:53 pm

Submitted by:

arun garhewal

समस्याओं के हल करने का भी सीएम ने आश्वासन दिया है।

MLA from Kamal Nath

कमलनाथ से मिले विधायक

छिंदवाड़ा. अमरवाड़ा. क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं को लेकर विधायक राजा कमलेश शाह ने भोपाल जाकर मुख्य मंत्री कमलनाथ से मुलाकात की और समस्याओं से अवगत कराया तो उन्हें समस्याओं के हल करने का भी सीएम ने आश्वासन दिया है।
विधायक ने अमरवाड़ा में सिंचाई रकवा में वृद्धि के साथ कोपाखेड़ा ,गाडरवारा, कुदवारी हर्रई विकास खंड के अहरवाडा, हड़ाई जलाशय बनाने हर्रई में विद्युत समस्याओं के निराकरण हेतु 132 केवी का विद्युत विद्युत स्टेशन हड़ाई में विद्युत सब स्टेशन की मांग की है। इसके साथ ही 40 ग्रामों में नल जल योजनाएं लगभग 35 ग्रामों में नल जल योजनाओं की नवीन पाइपलाइन एवं बटका खापा और गौरपानी में बंद नल जल योजनाओं को चालू कराने चर्चा की। इसके अलावा स्कूलों के उन्नयन, छात्रवास के साथ हर्रई में सिविल कोर्ट तथा सिंगोडी में कॉलेज खोलने के साथ सिविल अस्पताल अमरवाड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हर्रई व ग्रामीण क्षेत्रों में चिकित्सकों की नियुक्ति के साथ कॉलेज में एमएससी एमकॉम संकाय प्रारंभ करने हर्रई महाविद्यालय में विभिन्न संकाय खोलने की मांग की। जिस पर सीएम ने आश्वासन दिया कि जल्द ही समाधान होगा।
अमरवाड़ा. जनपद पंचायत के सभागार में गुरुवार को गणतंत्र दिवस 26 मनाने के लिए अधिकारी कर्मचारियों की उपस्थिति में बैठक हुई। मुख्य समारोह स्थल में झंडा वंदन के साथ सांस्कृतिक आयोजन होंगे। वहीं इस बैठक में कई विभाग के अधिकारियों का अनुपस्थित रहना भी चर्चा में रही। बैठक मे एसडीएम मधुवन्त राव धुर्वे, तहसीलदार रेखा देशमुख जनपद अध्यक्ष कैलाश बती पन्द्राम, नपा अध्यक्ष नवीन जैन, सीएमओ आर के शर्मा उपस्थित थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो