script

Rajya Sabha: विधायक ने राज्यसभा सांसद पर लगाए गम्भीर आरोप

locationछिंदवाड़ाPublished: Oct 10, 2020 09:45:29 am

Submitted by:

babanrao pathe

छह अक्टूबर को छिंदवाड़ा प्रवास के दौरान राज्यसभा सांसद कैलाश सोनी ने कमल नाथ सरकार के कार्यकाल में स्वीकृत सड़क का मनमाने ढंग से भूमिपूजन किए जाने का विरोध

thief_uses_fishing_rod_to_steal_versace_necklace.jpg

rod

छिंदवाड़ा. छह अक्टूबर को छिंदवाड़ा प्रवास के दौरान राज्यसभा सांसद कैलाश सोनी ने कमल नाथ सरकार के कार्यकाल में स्वीकृत सड़क का मनमाने ढंग से भूमिपूजन किए जाने का विरोध करते हुए क्षेत्रीय विधायक सुजीत चौधरी ने मप्र शासन के प्रमुख सचिव को पत्र प्रेषित कर उचित कार्रवाई करने की मांग उठाई है।

चौरई विधायक सुजीत चौधरी ने अपने पत्र के माध्यम से प्रमुख सचिव को अवगत कराया कि उनके विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत 60 करोड़ की लागत से बनने वाली ग्राम चांद से छिंदवाडा तक की सड़क का राज्यसभा सांसद द्वारा ग्राम सलैया में मनमाने ढंग से भूमिपूजन किया गया है। जबकि प्रोटोकाल के तहत क्षेत्रीय सांसद एवं क्षेत्रीय विधायक को ऐसे आयोजनों में आमंत्रित किया जाना आवश्यक है, परंतु इस संदर्भ में न तो सांसद नकुल नाथ एवं स्वयं उन्हें न ही अवगत कराया और न ही आमंत्रित किया। विधायक चौधरी ने भूमिपूजन कार्यक्रम के आयोजन को लेकर भाजपा पर यह आरोप लगाया कि राज्यसभा सांसद और भाजपा पदाधिकारियों ने जानबूझकर जनप्रतिनिधियों की अवमानना की है, जो कि निंदनीय है। चौधरी ने उक्त संदर्भ में प्रदेश के मुख्य सचिव को पत्र प्रेषित कर प्रेाटोकाल का उल्लंघन किए जाने पर आवश्यक कार्रवाई करने के लिए मांग की है।

ट्रेंडिंग वीडियो