तीन दिन में व्यवस्था बनाने के आश्वासन पर उठे विधायक

कोरोना मरीजों के इलाज के अभाव के मुद्दे पर गांधी प्रतिमा के सामने अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे थे कांग्रेस विधायक।

By: Hitendra Sharma

Published: 20 Apr 2021, 08:13 AM IST

छिंदवाड़ा. कोरोना संक्रमितों को समय पर बेहतर इलाज मुहैया कराने, रेमडेसिविर इंजेक्शन, ऑक्सीजन और दवाइयों की पूर्ति सहित अन्य मांगों को लेकर कांग्रेस जिलाध्यक्ष, पूर्व मंत्री और छह विधायक शनिवार से अनिश्चित कालीन धरने पर बैठे थे। जिले की जनता के लिए फव्वारा चौक स्थित गांधी प्रतिमा के समक्ष चल रहे धरना प्रदर्शन पर रविवार की रात को विराम लग गया।

Must see: सोमवार को कर सकते हैं शादी की खरीददारी

अव्यवस्थाओं और प्रशासन की लचरता के खिलाफ धरने पर बैठे कांग्रेस जिलाध्यक्ष विश्वनाथ ओक्टे और पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना को रविवार रात अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार उइके एवं एसडीएम अतुल सिंह अपने वाहन से पुलिस कंट्रोल रूम लेकर पहुंचे। कंट्रोल रूम में पहले से बैठे कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन एवं पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल ने धरना समाप्त करने को लेकर चर्चा की तो कांग्रेस जिलाध्यक्ष और पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना व्यवस्था बनाने की मांग पर अड़े रहे।

अंत में कंट्रोल रूम से ही जिले के प्रभारी मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया से दूरभाष पर चर्चा की जिसमें उन्होंने तीन दिन के अंदर जिले में सारी व्यवस्थाएं बनाने एवं सभी संक्रमितों को बेहतर इलाज मुहैया कराने का आश्वासन दिया। कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन ने भी इसी आश्वासन पर हामी भरी जिसके बाद कांग्रेस ने अपने अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन को विराम दे दिया। तीन दिन बाद कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल प्रशासन के साथ बैठक करेगा अगर व्यवस्थाओं में सुधार नहीं हुआ तो योजनाबद्ध तरीके से आगे कदम बढ़ाए जाएंगे।

Must see: MP में कोरोना के ताजा आंकड़े

धरना स्थल पर डटे रहे सभी
फव्वारा चौक स्थित गांधी प्रतिमा के सामने 17 अप्रैल की दोपहर से धरना प्रदर्शन शुरू हुआ था जो लगातार रात में भी जारी रहा। रविवार को भी पूरे समय कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारी यहां डटे रहे। प्रदर्शन में जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष विश्वनाथ ओक्टे, पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना, परासिया विधायक सोहन बाल्मिक, पांढुर्ना विधायक नीलेश उइके, अमरवाड़ा विधायक कमलेश शाह, जुन्नारदेव विधायक सुनील उइके, चौरई विधायक सुजीत चौधरी एवं सौंसर विधायक विजय चौरे सहित अन्य पदाधिकारी पूरी समय उपस्थित रहे।

Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned