script

हत्यारों तक पहुंचाएगा मोबाइल

locationछिंदवाड़ाPublished: Dec 23, 2017 12:36:20 pm

Submitted by:

babanrao pathe

हत्यारे साक्ष्य छिपाने के लिए मृतक का मोबाइल भी साथ लेकर चले गए। हालांकि पुलिस ने कॉल डिटेल निकालकर आरोपी का सुराग जुटा लिया है।

chhindwara

मोबाइल की अंतिम कॉल हत्या की गुत्थी सुलझएगी।

छिंदवाड़ा. सिमरिया हनुमान मंदिर के पहले ग्राम जाम के लिए निकले कच्चे मार्ग पर हुई युवक की हत्या का पुलिस जल्द ही खुलासा करेगी। मोबाइल की अंतिम कॉल हत्या की गुत्थी सुलझएगी। हत्यारे साक्ष्य छिपाने के लिए मृतक का मोबाइल भी साथ लेकर चले गए। हालांकि पुलिस ने कॉल डिटेल निकालकर आरोपी का सुराग जुटा लिया है। देर रात टीम ने आरोपी को दबोचने के लिए दबिश भी दी है।

चौकी प्रभारी भूपेंद्र कुमार दीवान ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वालों ने योजनाबद्ध तरीके से ग्राम जाम निवासी संदीप बोड़खे (३२) को मोबाइल पर कॉल कर बुलाया था। मृतक का मोबाइल वारदात स्थल पर नहीं मिला है इससे साफ है कि अंतिम कॉल करने वालों ने ही वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस को आरोपियों का सुराग मिल चुका है जल्द ही गिरफ्तार कर प्रकरण का खुलासा भी किया जा सकता है। कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली एक ४० वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर शुक्रवार को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, यहां से उसका जेल वारंट काट दिया गया।

कोतवाली थाना में पदस्थ एसआई टीडी धार्वे ने बताया कि गोलगंज निवासी मनोज कोठारी (५०) के खिलाफ एक महिला ने दुष्कर्म का अपराध दर्ज कराया था। छोटा तालाब के समीप शुक्रवार दोपहर को ट्रक क्रमांक एमपी २८ एच ३५५५ के चालक ने चंदनगांव निवासी आशीष पिता देवेंद्र कुमार श्रीवास्तव की कार क्रमांक एमपी २८ सीए ६१८४ को पीछे से टक्कर मारी। आशीष चंदनगांव से धरमटेकड़ी की ओर जा रहे थे। पुलिस ने ट्रक क्रमांक के आधार पर अपराध पंजीबद्ध किया है। पुलिस को आरोपियों का सुराग मिल चुका है जल्द ही गिरफ्तार कर प्रकरण का खुलासा भी किया जा सकता है। कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली एक ४० वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर शुक्रवार को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, यहां से उसका जेल वारंट काट दिया गया।

पांच हजार के इनाम की घोषणा

हत्या के आरोपियों का पता बताने या फिर गिरफ्तार करने वालों को पांच हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा। आरोपियों की जानकारी देने वालों की पहचान गोपनीय रखी जाएगी।

गौरव तिवारी, एसपी, छिंदवाड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो