scriptMP Government : ‘आपकी सरकार आपके द्वार’ के तहत आने वाली शिकायतों को लेकर यह निर्देश, पढ़ें पूरी खबर | MP Government : Collector took time limit meeting | Patrika News
छिंदवाड़ा

MP Government : ‘आपकी सरकार आपके द्वार’ के तहत आने वाली शिकायतों को लेकर यह निर्देश, पढ़ें पूरी खबर

शत-प्रतिशत प्रकरणों के निराकरण की अधिकारियों को नसीहत

छिंदवाड़ाSep 24, 2019 / 12:51 pm

Rajendra Sharma

aapki sarkar aapke dwar

aapki sarkar aapke dwar

कलेक्टर ने ली समय सीमा की बैठक
छिंदवाड़ा. कलेक्टर डॉ.श्रीनिवास शर्मा ने मुख्यमंत्री कार्यालय से प्राप्त, मुख्यमंत्री के भ्रमण के दौरान प्राप्त, सीएम हेल्पलाइन एवं आपकी सरकार आपके द्वार के अंतर्गत प्राप्त शिकायतों की विभागवार विस्तृत समीक्षा करते हुए त्वरित एवं गुणवत्तापूर्ण निराकरण के निर्देश दिए। सोमवार को समय सीमा की बैठक में कलेक्टर ने सीएम हेल्पलाइन के प्रकरणों का विभागवार समीक्षा करने के बाद टीएल में लम्बित आवेदन जैसे वन राजस्व भूमि सीमा विवाद, किसान सम्मान निधि, खनिज मद से अतिरिक्त कर्ज, खादान्न पोर्टल चालू करने, मुख्यमंत्री स्व-रोजगार आदि से सम्बंधित अन्य आवेदनों पर चर्चा की। उन्होंने जिला आपूर्ति अधिकारी को जिले के सभी पेट्रोल पम्पों की जांच कर पेट्रोल और डीजल के सेम्पल लेकर उन्हें परीक्षण के लिए भेजने के निर्देश दिए।
बैठक के दौरान कलेक्टर डॉ.शर्मा ने एक अक्टूबर को अंतरराष्ट्रीय वृद्धजन दिवस मनाने के संदर्भ में भी गोधुलि वृध्दाश्रम में वृद्धजनों के लिए हेल्थ कैम्प करने, भोजन व्यवस्था तथा आवश्यकतानुसार कपड़े, सम्मान के लिए कहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो