कीचड़ में फंसा काफिला, आगे नहीं बढ़ पाई सांसद की गाड़ी, देखें वीडियो

सांसद की गाड़ी के आगे चल रही अजा सदस्य की गाड़ी कीचड़ में फंसी...मुश्किल से दूसरे वाहन से खींचकर निकाली गाड़ी..

By: Shailendra Sharma

Published: 21 Jul 2021, 07:10 PM IST

छिंदवाड़ा. छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ का काफिला बुधवार को दलदली सड़क पर फंस गया। जिसके कारण काफी देर तक सांसद का वाहन आगे नहीं बढ़ पाया। घटना बुधवार दोपहर करीब 2.30 बजे की है। सांसद नकुलनाथ नागपुर के लिेए रवाना हुए थे। मध्यप्रदेश अनुसूचित जाति आयोग के सदस्य राज्यमंत्री दर्जा गुरुचरण खरे का वाहन भी उनके काफिले में था जो कि बिछुआ-रामाकोना मार्ग पर कीचड़ भरे रास्ते में फंस गया। बाद में बमुश्किल उनके वाहन को निकाला गया जिसके बाद ही सांसद नकुलनाथ की गाड़ी आगे बढ़ पाई।

देखें वीडियो-

कीचड़ में फंसा काफिला
जानकारी के मुताबिक सांसद नकुलनाथ बिछुआ-रामाकोना मार्ग से सीधे नागपुर जा रहे थे, जहां से उन्हें वायुयान से दिल्ली रवाना होना था। उनके काफिले में सबसे आगे अजा आयोग सदस्य का वाहन था। इस मार्ग पर ग्राम देवी-बड़ोसा में सौ मीटर की जर्जर और बरसाती पानी से दलदली सड़क पर वाहन फंस गया। जिसके आगे न बढ़ पाने से पूरा काफिला रुक गया। ड्राइवर के प्रयास करने के बाद भी वाहन नहीं निकल पाया। सांसद के काफिले की गाड़ी के कीचड़ भरे रास्ते में फंसे होने की खबर मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए और दूसरे वाहन की सहायता से रस्सी बांधकर काफी मशक्कत के बाद इस वाहन को निकाला गया। तब सांसद का जाम काफिला आगे नागपुर की तरफ रवाना हो पाया। इसके बाद आयोग सदस्य सांसद को छोडऩे नागपुर तक नहीं जा पाए और उन्हें वापस छिंदवाड़ा लौटना पड़ा।

 

ये भी पढ़ें- पेगासस जासूसी मामले में गर्माई राजनीति, कमलनाथ के आरोपों पर भाजपा का पलटवार

 

sansad2.png

कई साल से नहीं बनी है 100 मीटर की सड़क
पत्रिका से बातचीत में आयोग सदस्य गुरुचरण खरे ने कहा कि जिस स्थान पर उनका वाहन फंसा, वहां किसी विवाद की वजह से 100 मीटर की सड़क कई वर्ष से नहीं बन सकी है। इस विवाद को प्रदेश सरकार नहीं सुलझा सकी। बारिश के बीच उनका वाहन फंसने से एक घंटे तक उनकी जान मुश्किल में थी। उन्हें कोई सुरक्षा भी मुहैया नहीं कराई गई। खरे ने बताया कि उनके वाहन के निकलने के बाद ही सांसद का काफिला आगे करीब 3.30 बजे नागपुर के लिए निकल पाया।

देखें वीडियो-

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned