scriptगृह नगर पहुंचे सांसद नकुलनाथ, बोले- संसद तक पहुंचाएंगे मक्का उत्पादक किसानों की आवाज | MP nakulnath said voice of maize growers will reach parliament | Patrika News

गृह नगर पहुंचे सांसद नकुलनाथ, बोले- संसद तक पहुंचाएंगे मक्का उत्पादक किसानों की आवाज

locationछिंदवाड़ाPublished: Nov 16, 2021 04:24:24 am

Submitted by:

Faiz

किसानों पर डाली जा रही महंगाई के बोझ पर सांसद नकुल नाथ ने कहा कि, खाद, बीज की कालाबाजरी खुलेआम हो रही है। प्रभारी मंत्री यहां आकर कुछ भी कह जाते हैं।

news

गृह नगर पहुंचे सांसद नकुलनाथ, बोले- संसद तक पहुंचाएंगे मक्का उत्पादक किसानों की आवाज

छिंदवाड़ा. तीन दिवसीय प्रवास पर छिंदवाड़ा पहुंचे सांसद नकुलनाथ का इमलीखेड़ा एयर स्ट्रिप पर पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। इस दौरान एक महिला कार्यकर्ता बेहोश हो गई, जिसके प्रति सांसद नकुलनाथ की संवेदनाएं सामने आई। सांसद ने महिला कार्यकर्ता को पानी पिलाने के बाद उससे उसकी खैरियत जानी।

इसके बाद सांसद नकुलनाथ ने मीडिया से चर्चा में खाद बीज की कमी और किसानों पर डाली जा रही महंगाई के बोझ पर कहा कि, खाद, बीज की कालाबाजरी खुलेआम हो रही है। प्रभारी मंत्री यहां आकर कुछ भी कह जाते हैं। छिंदवाड़ा प्रदेश का सबसे बड़ा मक्का उत्पादक जिला है, लेकिन इस बार प्रदेश सरकार समर्थन मूल्य पर मक्का की खरीदी नहीं कर रही है? इस सवाल के जवाब में सांसद नकुलनाथ ने कहा कि, छिंदवाड़ा जिले के मक्का उत्पादक किसानों की आवाज संसद तक पहुंचाएंगे। छिंदवाड़ा मक्का उत्पादक जिला है, जिसके चलते प्रदेश सरकार ऐसा व्यवहार कर रही। उन्होंने कहा भाजपा लगातार महंगाई बढ़ा रही है। भाजपा की पुरानी आदत है वह जनता को गुमराह करती है।

 

पढ़ें ये खास खबर- जनजातीय गौरव दिवस से PM मोदी ने बजाया चुनावी बिगुल, जानिए भाषण की 5 बड़ी बातें


बजट नहीं दिया तो भाजपा को कटौती करने का अधिकार किसने दिया- नकुल नाथ

भारतीय जनता पार्टी ने छिन्दवाड़ा के साथ हमेशा सौतेला व्यवहार किया है। सांसद नकुलनाथ ने कहा आदिवासी और जनजाति समाज के बारे में भाजपा ने कभी नहीं सोचा अब कार्यक्रम आयोजित कर आदिवासी समाज को गुमराह कर रही है। छिंदवाड़ा में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के सभी स्वीकृत कार्यों पर प्रदेश की भाजपा सरकार ने कैंची चला दी है? इसको लेकर सांसद नकुल नाथ ने कहा भाजपा ने कभी नहीं चाहा कि, छिंदवाड़ा का विकास हो। छिंदवाड़ा के साथ भाजपा का हमेशा सौतेला व्यवहार रहा है। रही बात बजट कटौती करने की तो भाजपा ने कभी छिंदवाड़ा के विकास के लिए बजट ही नहीं दिया तो फिर उन्हें कटौती करने का भी अधिकार नहीं है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85jvgt
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो