मप्र पेंशनर्स एसोसिएशन ने सीएम को सौंपा ज्ञापन, हाईकोर्ट के फैसले पर अमल की मांग

32 माह के लम्बित एरियर के भुगतान की मांग

By: Rajendra Sharma

Updated: 06 Jan 2020, 11:44 AM IST

छिंदवाड़ा/ दो दिवसीय प्रवास पर रविवार को छिंदवाड़ा आए सीएम कमलनाथ को मप्र पेंशनर्स एसोसिएशन ने लम्बित एरियर के भुगतान की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा है।
एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष जीबी नवघरे ने बताया कि भाजपा सरकार के समय पर 32 माह के एरियर एवं 27 माह का एरियर शिवराज सरकार ने प्रदेश के पेंशनर्स को नहीं दिया था। यह पेंशनर्स के साथ अन्याय है। इसी तारतम्य में 32 माह के एरियर के लिए हाईकोर्ट ने एसोसिएशन व पेंशनर्स के पक्ष में निर्णय दिया है कि मप्र के पेंशनर्स को लम्बित 32 माह के एरियर का भुगतान किया जाए। साथ ही कोर्ट ने ब्याज सहित भुगतान करने के लिए कहा है।
मप्र पेंशनर्स एसोसिएशन भोपाल एवं जिले की शाखाएं मांग कर रही हैं कि हमें 32 माह के एरियर का भुगतान किया जाए। इसके साथ ही कांग्रेस पार्टी के वचन-पत्र में कहे गए वचन के अनुसार पेंशनर्स को 27 माह के एरियर का भी भुगतान किया जाए। अभी वर्तमान में 5 प्रतिशत डीए का भुगतान भी लंबित है। उसके भी देने की व्यवस्था की जाए। पेंशनर्स की इन मांगों के लिए पेंशनर्स ने रविवार को मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित किया।
एसोसिएशन के जेएल चौकीकर, सचिव मीर जाहिद अली, मो.नादिर सिद्धीकी, मो.इसराईल, मदन भुजाड़े, एमआर शिवारे, सीताराम डेहरिया, प्रीतम सिंह कछवाहे, मनोहर सुहागपुरे, डॉ.तुकाराम बनोड़े, वीएस चौहान, आरडी गुप्ता, लक्ष्मण शेल्की, सोमेश्वर बोरकर, मोहन सिंह ठाकुर, गोपाल कामोने, शिवनंद खुदरेजिया, आरके साखरे, गोधनलाल पवार ने मांग की कि जल्द से जल्द पेंशनर्स की मांगों पर ध्यान दिया जाए।

Show More
Rajendra Sharma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned