MP POLITICS: पिक्चर अभी बाकी है... हम वापस आएंगे

MP POLITICS: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा

By: prabha shankar

Published: 28 May 2020, 05:21 PM IST

छिंदवाड़ा/ प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि भाजपा ने सौदा कर सरकार बनाई है। प्रदेश की जो तस्वीर आज है उसे देखकर दुख होता है, लेकिन कोई बात नहीं, अभी इंटरवल हुआ है और आप देखते रहिए हम वापस आएंगे। देश की उन्नति और विकास के साथ भाजपा ने जो खिलवाड़ और जनता के साथ जो छलावा किया है उसका जवाब उसे उपचुनाव में मिलेगा। हम 20 से 22 सीटें लेकर फिर सत्ता हासिल करेंगे। यह बात पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कही।
छिंदवाड़ा के तीन दिवसीय दौरे के दूसरे दिन बुधवार की सुबह कमलनाथ ने पत्रकारों से अनौपचारिक मुलाकात की। उन्होंने कहा कि सत्ता या पद जाने का मुझे दुख नहीं है। दुख इस बात का है कि प्रदेश के विकास के लिए जो खाका हमने बनाया था उसे हम पूरा नहीं कर सके।
कमलनाथ ने कहा कि डेढ़ साल की कांग्रेस की सरकार में उन्हें सिर्फ 12 महीने काम करने का मौका मिला। हमने नई योजनाएं बनाई थीं, प्रदेश का नया नक्शा बनाया था, कई काम शुरू हुए थे। भारतीय जनता पार्टी ने सत्ता पाने के लिए जो कुछ किया आने वाले उपचुनाव में प्रदेश की जनता उसका जवाब देगी।

मैं घटिया राजनीति का जवाब नहीं देता
वर्तमान में विपक्षी दल द्वारा घेर कर कांग्रेस शासन की योजनाओं की जांच और आरोप-प्रत्यारोप पर उन्होंने कहा, मंै घटिया राजनीति नहीं करता और न उसका जवाब देना उचित समझता हूं। जो गलत होते हैं या जो गलत करते हैं, वे दूसरों के लिए भी ऐसा ही समझते हंै। जो भी जांच करानी हो भाजपा करा लें, हम गलत नहीं थे, जांच में कुछ नहीं निकलने वाला। सब निर्धारित प्रक्रिया के तहत टेंडर से हुए हैं। दरअसल, बात यह है कि वे छिंदवाड़ा के विकास मॉडल को चोट पहुंचाना चाहते हैं। वही उनका लक्ष्य है। छिंदवाड़ा में अब आने की बात पर उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के समय मैंने खुद ने कहीं बाहर न निकलने का फैसला लिया था। सरकार व प्रशासन की अपील भी यही थी, वरना मुझे यहां आने से कौन रोकता। अब इस पर राजनीति हो रही है, यह बेहद निम्नस्तर की है।

Show More
prabha shankar Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned