script

Congress: बिजली कटौती पर बोले मप्र के इकलौते कांग्रेसी सांसद

locationछिंदवाड़ाPublished: May 05, 2022 01:24:03 pm

Submitted by:

babanrao pathe

संसदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा के चार दिवसीय दौरे पर पहुंचे सांसद नकुलनाथ ने मीडिया से चर्चा में कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने भरपूर मात्रा में बिजली नहीं दे पा रही।

MP Nakulnath: पांच दिवसीय छिंदवाड़ा प्रवास पर आज आएंगे सांसद नकुलनाथ

MP Nakulnath: पांच दिवसीय छिंदवाड़ा प्रवास पर आज आएंगे सांसद नकुलनाथ

छिंदवाड़ा. संसदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा के चार दिवसीय दौरे पर पहुंचे सांसद नकुलनाथ ने मीडिया से चर्चा में कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने भरपूर मात्रा में बिजली नहीं दे पा रही। सरकार ने दरों का बोझ अलग से लाद दिया है। पर्याप्त बिजली नहीं मिलने के कारण आज जिले के किसान फसलों पर सिंचाई नहीं कर पा रहे हैं और उनकी फसलें सूख रही है।

नकुलनाथ ने आगे कहा कांग्रेस की सरकार में सौ रुपए में सौ यूनिट बिजली भरपूर मात्रा में मिल रही थी, लेकिन भाजपा सरकार में बिजली कटौती के साथ आम लोगों को बढ़े हुए बिजली का बिल चुकाना पड़ रहा है। नकुलनाथ नागपुर एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से होते हुए छिंदवाड़ा पहुंचे, इस दौरान उनका जगह-जगह स्वागत किया गया। सिमरिया हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना की। सर्वप्रथम अक्षय तृतीया के पवन अवसर पर सिमरिया धाम पहुंचकर गर्भगृह में स्थापित समस्त देवी देवताओं सहित हनुमान जी की पूजा अर्चना व आरती की। नकुलनाथ ने समस्त देवी देवताओं को प्रणाम करते हुए प्रार्थना की कि छिंदवाड़ा सहित सम्पूर्ण प्रदेश व देश पर किसी भी तरह की आपदा न आएं। नकुलनाथ के साथ जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष विश्वनाथ ओक्टे, महिला कांग्रेस अध्यक्ष किरण चौधरी, राज्यमंत्री गुरुचरण खरे, सीताराम डेहरिया, विधायक विजय चौरे, विधायक निलेश उइके के अलावा पूनाराम बाविस्टाले, विजय चौधरी, नवीन पटेल, जय सक्सेना, मनोज सक्सेना, पप्पू यादव, कुलदीप पटेल, आनंद राजपूत, जय सक्सेना, सुरेश कपाले, प्रबल सक्सेना, एकलव्य यहके, धीरज सूर्यवंशी, अनिकेत त्रिपाठी सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

सांसद का दौरा कार्यक्रम
छिंदवाड़ा. सांसद नकुलनाथ अपने पूर्व निर्धारित दौरा कार्यक्रम के अनुसार 4 मई को सुबह 11.30 बजे हेलीकॉप्टर से प्रस्थान कर 11.50 बजे छिंदी ग्राम बांकी में आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित होंगे। दोपहर 12.50 बजे तामिया में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद दोपहर 1.50 बजे तामिया के ही ग्राम चावलपानी के लिए प्रस्थान कर दोपहर 2 बजे चावलपानी में आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित होंगे। दोपहर 3.20 बजे नकुलनाथ दमुआ पहुंचेंगे। 3.25 बजे दमुआ नगर पालिका उदघाटन कार्यक्रम, 3.40 बजे मां शांति लॉन में आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित होंगे। सांय 4.50 बजे नवेगांव में आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित होने के उपरांत नकुलनाथ 5.50 बजे शिकापुर के लिए प्रस्थान कर 6.05 बजे सांसद का शिकारपुर आगमन होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो