MP Visit: नकुलनाथ तीन दिनों तक रहेंगे जिले में, जानिए क्या है पूरा कार्यक्रम

MP Visit: राष्ट्रीय प्रतियोगिता का करेंगे शुभारम्भ, अंचल में लेंगे कई जनसभाएं

छिंदवाड़ा/ सांसद नकुलनाथ तीन दिन के दौरे पर सोमवार को छिंदवाड़ा पहुंचेंगे। तीन दिन के विस्तृत कार्यक्रम में सांसद 23 कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। इसमें ग्रामीण क्षेत्रों में दौरे, आमसभा, संगठन और आम लोगों से मुलाकात के साथ सरकारी आयोजन भी शामिल हैं। सांसद कार्यालय के अनुसार सुबह छिंदवाड़ा आने के बाद वे 11 बजे एजिस कॉलसेंटर में आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित होंगे। उसके बाद ओलम्पिक मैदान पर राष्ट्रीय शालेय बैडमिंटन स्पर्धा का शुभारम्भ करेंगे।

करेंगे जनसभाओं को सम्बोधित
नकुलनाथ इसके बाद 12:30 बजे बिछुआ विकासखंड के ग्राम सिलोटाकलां, दोपहर 1:30 बजे सौंसर विकासखंड के ग्राम लोधीखेड़ा में आयोजित जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे। दोपहर 2:50 बजे वे एकतश कॉलेज पांढुर्णा में एनएसयूआइ के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मैनीखापा ब्लॉक के अंतर्गत चैरई बैतूल में आयोजित सभा में पहुंचेंगे। यहां से दमुआ ब्लॉक के ग्राम करमोहनीबंधी और 5:30 बजे उमरेठ ब्लॉक के मोरडोंगरी में आयोजित सभा को वे सम्बोधित करेंगे। शाम छह बजे वे छिंदवाड़ा लौटेंगे।

Show More
prabha shankar
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned