murder: हाथ पैर काटकर हत्या, एक हाथ तलाशती रही पुलिस, पढ़ें पूरी खबर

नृशंस हत्याकांड में पुलिस ने मृतक की बहन के आरोप पर चार लोगों को हिरासत में लिया है। नलिंद की हत्या में प्रयुक्त हथियार और अन्य जरूरी सबूत जुटाने में पुलिस ने दिनभर मेहनत की।

By: Sanjay Kumar Dandale

Published: 12 Jul 2021, 07:22 PM IST

छिंदवाड़ा/ पांढुर्ना. पिपलपानी के जलाशय में शनिवार सुबह टुकड़ों में मिले खेडी देवनाला निवासी नलिंद पिता लक्ष्मण नर्रे के शव के मामले में पुलिस दिन भर साक्ष्य जुटाती रही। बताया जा रहा है कि मृतक का एक हाथ नहीं मिल रहा है ।
पुलिस दल रविवार सुबह जलाशय के चारों और हाथ की तलाश करता रहा। इस नृशंस हत्याकांड में पुलिस ने मृतक की बहन के आरोप पर चार लोगों को हिरासत में लिया है। नलिंद की हत्या में प्रयुक्त हथियार और अन्य जरूरी सबूत जुटाने में पुलिस ने दिनभर मेहनत की। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपियों के विरूद्व धारा 302 का अपराध दर्ज कर लिया है। ज्ञात हो कि खेती के विवाद के चलते अज्ञात आरोपियों ने नलिंद नर्रे की हत्या कर शव के कई टुकड़े कर दिए व शव को बोरी में भरकर पिपलपानी जलाशय में फेंक गए। शनिवार सुबह गांव वालों ने शव को देख कर पुलिस को सूचना दी। इस मामले में टी आई गोपाल घासले ने बताया कि जल्द ही हत्याकांड का खुलासा हो जाएगा।
विगत डेढ़ माह में जो भी हत्या हुई उन गांवों के नाम प अक्षर से शुरू होते है। इस इत्तेफाक को लेकर लोगों में चर्चा चल रही है। २० मई को पैलेपार में महिला की हत्या, ८ जुलाई को पेंढोनी में छोटे भाई की हत्या एवं अब १० जुलाई को पिपलपानी की यह घटना से चर्चा बनी हुई है।

Sanjay Kumar Dandale
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned