script

पहले पति से नजदीकियां दूसरे पति को नहीं आई रास, बेटे के साथ मिलकर उठाया खौफनाक कदम

locationछिंदवाड़ाPublished: Aug 23, 2019 11:17:20 am

Submitted by:

prabha shankar

पुलिस ने किया हत्या के मामले का खुलासा

Murder in jaunpur

जौनपुर में हत्या

दातलावादी/छिंदवाड़ा. जुन्नारदेव थाना पुलिस ने महिला की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है। वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को भी हिरासत में ले लिया है। महिला की हत्या में उसके दूसरे पति और बेटे का ही हाथ था। पूछताछ में सामने आया है कि महिला की पहले से पति से नजदीकी बढऩे लगी थी जिससे उसका दूसरा पति नाराज था। दूसरे पति और बेटे ने मिलकर महिला को मौत के घाट उतारा था। हत्या में इस्तेमाल की त्रिशूल, लोहे की राड और पत्थर जब्त कर लिए गए हैं।
टीआइ प्रतीक्षा मार्को ने बताया कि दातलावादी वार्ड क्रमांक 10 निवासी इतवरिया बाई की 14 अगस्त की सुबह हत्या कर दी गई थी। शव को प्राथमिक स्कूल भवन के समीप झाडिय़ों में फेंका था। 18 अगस्त को शव मिला था। हत्या के लिए आरोपियों ने त्रिशूल, लोहे की राड और पत्थर का इस्तेमाल किया था। शव की शिनाख्त होने और पीएम रिपोर्ट में भी हत्या करना सामने आया। अज्ञात के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच और छानबीन शुरू की गई तो सामने आया कि महिला ने दो शादी की थी। पहले पति का नाम लक्ष्मण है जिससे उसके दो बेटे थे। इसमें से एक बेटे की मौत कुछ माह पहले ही हुई है। दूसरा पति सीताराम सरेयाम से एक बेटा चैतराम है। मृतिका इतवरिया बाई दूसरे पति के साथ दातलावादी में ही रह रही थी। कुछ माह से उसकी नजदीकी पहले पति लक्ष्मण के साथ बढ़ चुकी थी जिससे दूसरा पति सीताराम सरेयाम नाराज था।
प्रतीक्षा मार्को ने बताया कि सीताराम सरेयाम और उसके बेटे चैतराम ने मिलकर 14 अगस्त की सुबह करीब 5.30 बजे त्रिशूल, लोहे की राड और पत्थर से वार कर महिला की हत्या कर दी। वारदात को छिपाने के लिए दोनों ने शव को झाडिय़ों के पीछे छिपाया था। जांच के दौरान सामने आए तथ्य और पीएम रिपोर्ट से भी हत्या का
खुलासा हुआ।
दोनों आरोपित पिता और पुत्र को हिरासत में लेकर उनकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किए हथियार बरामद कर लिए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो