मामूली विवाद पर पत्नी के सिर पर मारा फावड़ा, मौके पर मौत

मामूली विवाद पर पत्नी के सिर पर मारा फावड़ा, मौके पर मौत

Prabha Shankar Giri | Publish: Sep, 04 2018 11:03:25 AM (IST) Chhindwara, Madhya Pradesh, India

पुलिस ने पति के खिलाफ हत्या कर प्रकरण दर्ज किया

छिंदवाड़ा. सोनाखार में सोमवार को पति ने खेती के औजार से पत्नी की हत्या कर दी। वारदात के बाद पति मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजन महिला को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। डॉक्टर ने जांच के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पति के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। एक टीम आरोपित की तलाश में जुट चुकी थी।
कुंडीपुरा थाना पुलिस के अनुसार सुकलूढाना निवासी संदीप डोले ने पत्नी रीना डोले के मायके ग्राम सोनाखार में कुछ जमीन खेती किसानी के लिए बटाई पर ली है। सोमवार को संदीप डोले पत्नी के साथ खेत पर काम कर रहा था। इसी दौरान दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ तो संदीप ने रीना के सिर पर लोहे का फावड़ा मारा और वहां से फरार हो गया। आस-पास के खेत में काम करने वाले लोगों की सूचना के बाद रीना के परिजन वारदात स्थल पहुंचे और उसे लेकर जिला अस्पताल आए। डॉक्टर ने जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पति के खिलाफ हत्या कर प्रकरण दर्ज किया है। एक टीम आरोपित की तलाश में जुटी थी।

मृतक की नहीं हो पाई शिनाख्त
देवगढ़ किले पर स्थित मोती टांका में एक अज्ञात युवक का शव मिला है। रविवार रात को सूचना पर पुलिस पहुंची थी, लेकिन अंधेरा होने के कारण शव नहीं निकाला जा सका था। सोमवार को सुबह दोबारा टीम पहुंची और रेस्क्यू कर देर शाम शव निकाला। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है, क्योंकि उसके पास से पहचान करने योग्य कोई दस्तावेज भी नहीं मिला है। मर्ग कायम कर मामले को जांच में रखा गया है।
सांवरी चौकी प्रभारी मोहनिस राजा बैस ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 25 से 30 साल के बीच होगी। मृतक के पास से कोई दस्तावेज नहीं मिले हैं जिससे की उसकी शिनाख्त हो सके। मृतक के शरीर पर हरे रंग की शर्ट एवं काले रंग का पैंट है। शव को पीएम के लिए भेजा जा चुका है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned