scriptMurder : दुकान के अंदर संचालक की गला घोंटकर हत्या, वजह जान आप रह जाएंगे हैरान | Murder : Shop operator strangled to death | Patrika News

Murder : दुकान के अंदर संचालक की गला घोंटकर हत्या, वजह जान आप रह जाएंगे हैरान

locationछिंदवाड़ाPublished: Sep 26, 2019 12:51:10 pm

Submitted by:

Rajendra Sharma

चौरई के ग्राम लुंगसी का मामला: पीएम रिपोर्ट में खुलासे के बाद संदिग्धों से पूछताछ में जुटी पुलिस

murder

murder

छिंदवाड़ा/ चौरई थाना क्षेत्र के ग्राम लुंगसी निवासी राजेंद्र (35) पिता इंदरपाल वर्मा की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा होने के बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर संदिग्धों से पूछताछ शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि राजेंद्र का कुछ दिन पहले गांव में विवाद भी हुआ था जिसको लेकर माहौल बिगड़ा हुआ था।
टीआइ सुमेरसिंह जगेत ने बताया कि 23 सितम्बर सोमवार को लुंगसी निवासी राजेंद्र्र का शव उसी की दुकान में मिला। दुकान गांव के बाहर है। गले पर चोट के निशान थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि गला घोंटने से युवक की मौत हुई है। परिजन भी कत्ल का संदेह जता रहे थे। अज्ञात के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच और छानबीन की जा रही है। संदिग्धों को थाना लाकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि प्राथमिक तौर पर किसी रंजिश को लेकर हत्या करना सामने आ रहा है, हालांकि अभी तक कोई पुख्ता सुराग हाथ नहीं लगे हैं। बताया जा रहा है कि राजेंद्र का कुछ दिन पहले गांव में किसी से विवाद भी हुआ था।
कुएं से पम्प चोरी

वहीं, लावाघोघरी थाना क्षेत्र के ग्राम पाठाझोडी निवासी एक किसान के खेत के कुएं से दो विद्युत मोटर पम्प चोरी हो गए। किसान की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार तीन एचपी और दो एचपी के दो विद्युत मोटरपम्प 20-21 सितम्बर की दरमियानी रात को चोरी हुई है। चोरी हुई सामग्री का बाजार मूल्य पांच हजार रुपए आंका जा रहा है।
घर के सामने से बाइक चोरी

लोधीखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम साईंखेड़ा के वार्ड क्रमांक तीन निवासी महेंद्र पिता सेवकराम निहारे की बाइक क्रमांक एमपी 28 एमई 8362 चोरी हो गई। चोर घर के सामने से ही बाइक लेकर फरार हो गए। तलाश करने के बाद भी जब वाहन नहीं मिला तब महेंद्र ने थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो