scriptट्यूबवेल मेें पानी नहीं आया तो कर दी धारदार हथियार से हत्या | Murder with weapons | Patrika News

ट्यूबवेल मेें पानी नहीं आया तो कर दी धारदार हथियार से हत्या

locationछिंदवाड़ाPublished: Sep 07, 2017 01:14:00 am

Submitted by:

sanjay daldale

फग्गन को शक था कि राजेराम ने ही जादूटोना कर ट्यूबवेल का पानी सुखाया है। जिसके चलते उसकी हत्या कर दी गई।

murder

धारदार हमला कर मौत के घाट उतार दिया

पांढुर्ना . बुधवार दोपहर को नांदनवाड़ी बंधान के बीच सर्पा नदी की पुलिया पर राजमिस्त्री का काम करने वाले बंधान निवासी राजेराम पिता मंसाराम इवनाती को रोककर बंधान में ही रहने वाले फग्गन पिता रमजान इवनाती (50) ने धारदार हमला कर मौत के घाट उतार दिया। यह घटना दोपहर को साढ़े 12 के बीच हुई।
जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी भूपेन्द्र सिंह गगुलबांके अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए थे। इधर हत्या की खबर लगते ही मौका स्थल पर परिजन और लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई थी। पुलिस ने आरोपी फग्गन को गिरफ्तार कर लिया है। फग्गन ने हत्या क्यों की इसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है। परिजन ने पुलिस को बताया है कि मृतक राजेराम सुबह नांदनवाड़ी स्थित दरगाह गया हुआ था। बुधवार बाजार का दिन होने से मजदूरों को मजदूरी भी देनी होती है इसलिए वह दोपहर को दरगाह से वापस गांव लौट रहा था। फग्गन ने जादूटोना के शक पर राजेराम की हत्या की।
जादू टोने का शक
पुलिस ने बताया कि ४ माह पहले फग्गन ने अपने खेत में दो ट्यूबवेल खोदे थे जिसमें पानी लगा था परंतु बारिश होने के बाद भी इन दोनों ट्यूबवेलों में पानी आना बंद हो गया। फग्गन को शक था कि राजेराम ने ही जादूटोना कर ट्यूबवेल का पानी सुखाया है। जिसके चलते उसकी हत्या कर दी गई।


भतीजी से किया दुष्कर्म
परासिया ञ्च पत्रिका. चाचा ने रिश्तों को कलंकित करते हुए नौ वर्ष की मासूम भतीजी को अपनी हवस का शिकार बना लिया। पुलिस ने बताया कि परासिया थाना अंतर्गत एक महिला ने शिकायत में बताया कि मंगलवार रात लगभग 8 बजे आरोपी चाचा ने मासूम के साथ दुष्कर्म किया। रात में पीडि़त बच्ची को लगातार रोता देख मां ने उससे जब पूछा तो उसने घटना की जानकारी दी। पुलिस ने भादवि धारा 376 के तहत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो