scriptMurdered: मां और बहन की इज्जत के खातिर कर दी हत्या | Murdered for the honor of mother and sister | Patrika News

Murdered: मां और बहन की इज्जत के खातिर कर दी हत्या

locationछिंदवाड़ाPublished: May 21, 2022 09:24:42 pm

Submitted by:

babanrao pathe

दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, यहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

1 Person Died and 2 Injured After an Under-construction House Collapsed in Dwarka, Delhi

1 Person Died and 2 Injured After an Under-construction House Collapsed in Dwarka, Delhi

छिंदवाड़ा. हर्रई थाना क्षेत्र के ग्राम परतापुर निवासी त्रिलोकी उर्फ राजू (45) पिता बलराम घोषी का कत्ल कर दिया गया। वारदात को अंजाम राजा उर्फ अरविन्द कुमरे निवासी मरकापठार थाना हर्रई और उसके 17 वर्षीय नाबालिग साथी ने दिया था। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, यहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

हर्रई थाना में पदस्थ एएसआइ संदीप सिंह ने बताया कि मृतक त्रिलोकी घोषी आरोपी राजा की बहन और मां को बदनाम करने की बात करता था। कई बार समझाने के बा भी वह जब तब लोगों के बीच इसी तरह की बात किया करता था। राजा और उसके नाबालिग साथी ने मिलकर हत्या की योजना बनाई। पूर्वनियोजित तरीके से 17 मई को त्रिलोकी को जंगल में लेकर पहुंचे। ग्राम बम्हनीकला दशरथ गज्जाम के खेत की मेढ के पास जंगल में आरोपियों ने लाठी से ताबड़तोड़ हमला किया। युवक बचकर भाग नहीं पाया। हत्या के बाद दोनों आरोपी घर लौट आए। त्रिलोकी देर शाम तक घर नहीं पहुंचा तो परिवार के सदस्यों ने उसकी तलाश की। अगले दिन परिवार के सदस्यों को तलाश के दौरान शव मिला। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जांच और पूछताछ के लिए संदिग्धों को हिरासत में लिया गया। पूछताछ के दौरान राजा और उसके नाबालिग साथी ने हत्या करना कबूल लिया।

गोवंश तस्करी करते कार जब्त
छिंदवाड़ा. धरमटेकड़ी चौकी क्षेत्र के ग्राम कपरवाड़ी से पुलिस ने पिछले दिनों चौपहिया वाहन पकड़ा। कार क्रमांक एमएच 04 इएस 6558 से गोवंश नागपुर कत्लखाने लेकर जा रहे थे। कार से एक नग गाय, एक नग बैल मुक्त कराए गए हैं। पुलिस ने प्रदुम्म परतेती निवासी केवलारी एवं कार के मालिक व चालक के खिलाफ गोवंश की तस्करी करने सहित अन्य धारा में अपराध कायम किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो