scriptकोरोना गाइडलान का जरूर करें पालन, नहीं तो होगी चालानी कार्रवाई | Must follow Corona guideline | Patrika News

कोरोना गाइडलान का जरूर करें पालन, नहीं तो होगी चालानी कार्रवाई

locationछिंदवाड़ाPublished: Dec 05, 2021 02:21:51 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

बिना मास्क लगाए यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वालों पर चालानी कार्रवाई…..

navbharat-times.jpg

Corona guideline

अमरवाड़ा। कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron Variant) ने भारत में दस्तक दे दी है। वहीं मध्यप्रदेश में भी लगातार केस बढ़ रहे है। जिसको देखते हुए प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया है। नगर में बीते दिन प्रशासनिक अधिकारियों ने मुख्य मार्गों पर सभी दुकानदारों राहगीरों से मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को कहा। कोरोना की तीसरी लहर की आशंका के बीच जनता को गाइडलाइन की पालना कराने के लिए ये कार्रवाई की गई। एसडीएम अजीत तिर्फे एसडीओपी डॉ.संतोष डेहरिया, तहसीलदार वीर बहादुर नगर निरीक्षक मोहन मसकोले, नायब तहसीलदार दीक्षा पटेल, इंजीनियर श्रुति शुक्ला ने नगर के मुख्य मार्गों पर दुकानदारों और राहगीरों को समझाया। शहर में अनाउंसमेंट भी कराया गया।

की गई चालानी कार्रवाई

वहीं शाम को अमरवाड़ा बस स्टैंड पर बिना मास्क लगाए और यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वालों पर चालानी कार्रवाई की गई है। रास्ते में उन्हें रोका गया। चालकों को समझाइश दी कि बिना मास्क के किसी को भी नहीं बैठाएं अन्यथा कार्रवाई होगी।

आठ व्यक्तियों से वसूले 1600 रुपए

अमरवाड़ा के प्रमुख मार्गों व बाजारों में रोको टोको अभियान के तहत शनिवार को पुलिसकर्मियों और नगर पालिका कर्मियों ने बिना मास्क लगाए घूम रहे लोगों पर जुर्माना किया। ऐसे कुल 8 व्यक्तियों पर कार्रवाई की गई और प्रत्येक से 200 रुपए जुर्माना वसूल किया गया।

साथ ही दुकानदारों एवं नागरिकों को चेतावनी दी गई कि मास्क नहीं लगाने वालों से जुर्माना वसूलने की की कार्रवाई जारी रहेगी। कहा गया कि बिना मास्क वालों को बस में नहीं बैठाए जाया। दुकानदारों भी कोरोना प्रोटोकाल का पालन करें। भीड़ में जाने से बचें। समय-समय पर सैनेटाइजर का प्रयोग भी करते रहें।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85zi5s
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो