‘कॉफी’ के साथ युवाओं से चर्चा करेंगे नकुल

मांगे जा रहे सुझाव : चयनितों को मिलेगा मुलाकात का मौका

By: Rajendra Sharma

Published: 10 Mar 2019, 11:45 AM IST

छिंदवाड़ा. युवा नकुलनाथ कांग्रेस की राजनीति में सक्रिय हो गए हैं। जिले में उनके दो दौरे हो चुके हैं और संगठन के आला पदाधिकारियों, नेताओं, कार्यकर्ताओं के अलावा आम जनता के साथ वे गुफ्तगू करके मिजाज भांप चुके हैं। अब वे राजनीति से इतर जिले के युवाओं से रू-ब-रू होने की तैयारी कर रहे हैं। इसके लिए एक विशेष कार्यक्रम तैयार किया जा रहा है।
वे कॉफी के टेबिल पर युवाओं के साथ चर्चा करेंगे। उनकी महत्वाकांक्षाओं को जानेंगे और उनसे चर्चा भी करेंगे। शिक्षा संस्थानों के विद्यार्थियों को इसके लिए चुना जाएगा। कांग्रेस का छात्र संगठन एनएसयूआइ इसके लिए शैक्षणिक संस्थाओं में जाकर राजनीति और अन्य विषयों के साथ राजनीतिक नेतृत्व पर विद्यार्थियों से सुझाव मांग रहा है। विद्यार्थी जो सुझाव दे रहे हैं उनमें से जो सुझाव चयन योग्य रहेंगे उन सुझावों को देने वाले विद्यार्थी नकुलनाथ से काफी टेबल पर मुलाकात करेंगे।
एनएसयूआइ के प्रदेश महासचिव और जिला समन्वयक शाहिद खान ने बताया कि नकुलनाथ युवा है। कांग्रेस छिंदवाड़ा उन्हें अपना उम्मीदवार मान चुकी है। जिले के युवा भी उनके समर्थन में दिख रहे हैं। नकुलनाथ युवाओं से मिलकर जिला, प्रदेश और खुद उनके बारे में भी राय जानना चाह रहे हैं। युवाओं को अपने भविष्य के नेता से रूबरू होने का मौका भी मिलेगा इसलिए यह कार्यक्रम बनाया जा रहा है। एनएसयूआइ के पदाधिकारी पूरे जिले में शैक्षणिक परिसरों में पहुंचकर युवाओं से सुझाव ले रहे हैं। नकुलनाथ उसी आधारपर अपनी सक्रियता से और कार्य करेंगे।

Kamal Nath
Rajendra Sharma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned