भाजपा बटोर रही झूठी वाहवाही- नकुलनाथ

भाजपा बटोर रही झूठी वाहवाही- नकुलनाथ
Nakulanath did public relations

Prabha Shankar Giri | Publish: Apr, 25 2019 08:00:00 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

कोयलांचल के 21 गावों में नकुलनाथ ने किया जनसम्पर्क

छिंदवाड़ा. लोकसभा में कांग्रेस के प्रत्याशी नकुलनाथ ने बुधवार को कोयलांचल क्षेत्र जामई के 21 गांवों का भ्रमण कर जनसंपर्क किया। अपने निज निवास से सुबह प्रस्थान कर वे पालाचौरई पहुंचे। वहां से नजरपुर, जमकुण्डा, सुकरी, वेलफेयर अस्पताल, दातलावादी, खापा स्वामी, डुंगरिया, पनारा, कोहिल्या, झरना, घोड़ावाड़ी, दमुआ, माइनस, वारारी, राखीकोल सहित अन्य समीपस्थ ग्रामों का भ्रमण किया। नौजवानों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि कोयलांचल में आज भी जीवित खदानें कांग्रेस की देन हैं। भाजपा 15 साल तक प्रदेश में शासन में रही, लेकिन नई खदानें खुलवाने के कोई भी प्रयास नहीं किए गए। बल्कि कांग्रेस शासनकाल में स्वीकृत व सर्वेक्षण की खदानों को अपना प्रयास बताकर झूठी वाहवाही बटोरने का प्रयास किया है। नकुलनाथ ने कहा कि इस क्षेत्र के वरिष्ठ कोलकर्मियों से लेकर आम जनमानस के साथ स्वयं खदानें भी जानती हैं कि उनके काले हीरे को किसने बर्बाद होने से बचाया है। नकुलनाथ गुरुवार को छिंदवाड़ा क्षेत्र के 20 ग्रामों में जनसम्पर्क करेंगे। इसके बाद वे शाम 6.30 बजे चंदनगांव, 7.15 बजे नोनिया करबल और आठ बजे फव्वारा चौक और छोटी बाजार में जनसम्पर्क करेंगे।
गांधीगंज में बैठक लेंगे कमलनाथ
छिंदवाड़ा ञ्च पत्रिका. मुख्यमंत्री कमलनाथ गुरुवार को छिंदवाड़ा में रहेंगे। वे रात नौ बजे गांधीगंज में आयोजित व्यापारी मंडल की बैठक में शामिल होंगे। ध्यान रहे कमलनाथ छिंदवाड़ा विधानसभा सीट से प्रत्याशी भी हैं। बैठक में लोकसभा प्रत्याशी नकुलनाथ भी उनके साथ रहेंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned