देश के युवाओं को केंद्र सरकार हिसाब दे

देश के युवाओं को केंद्र सरकार हिसाब दे
Nakulanath said

Prabha Shankar Giri | Publish: Apr, 04 2019 10:36:58 AM (IST) | Updated: Apr, 04 2019 10:36:59 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

नकुलनाथ ने ग्रामीण क्षेत्रों में ली सभा में कहा

छिंदवाड़ा. पिछले पांच वर्षों में केंद्र की भाजपा सरकार ने देश के हर वर्ग को छला है। कभी पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों से तो कभी घरेलू उपयोग के गैस सिलेंडर की कीमतो ने परिवार का बजट बिगाड़ा है। गांव का गरीब हो या शहर के मध्यमवर्ग का आदमी पांच साल तक भाजपा की चक्की में पिसता रहा, लेकिन इन्होंने हर आवाज को झूठे नारों के शोर में दबा दिया। न आज तक नोटबंदी का हिसाब मिला, न काला धन वापस आया, न गरीबों के दिन बदले। जिला, प्रदेश और देश की जनता पूछ रही है कि कोई तो बताए किसके अच्छे दिन आए। कांग्रेस के युवा नेता नकुलनाथ ने यह बात बिछुआ के बडोसा और जमुनियाखुर्द में जनसभा में कही। भाजपा की जनविरोधी नीतियों पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि जनता केवल वोट नहीं है जिन्हे चुनावी नारों से बरगला कर अपना काम निकाला जाए। उन्होंने कहा कि अब हर कोई इस बात को समझ चुका है कि पिछले पांच वर्ष केवल संघर्ष में बीते हैं। गरीब और गरीब हुआ। गुरुवार को नकुलनाथ पांढुर्ना, सौंसर और अमरवाड़ा क्षेत्र का भ्रमण करेंगे और वहां के ग्रामीण इलाकों में जनसभाएं करेंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned