पिता की राह पर हैं नकुलनाथ, जानिए कैसे

पिता की राह पर हैं नकुलनाथ, जानिए कैसे
Nakulanath Update News

Prabha Shankar Giri | Publish: Mar, 07 2019 10:53:31 AM (IST) | Updated: Mar, 07 2019 10:53:32 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

नौजवानों और आम नागरिकों के साथ मिलकर करेंगे काम

छिंदवाड़ा. नकुलनाथ ने बुधवार को जिले के विभिन्न विकासखंडों में सात सभाएं की। इन सभाओं में जहां उन्होंने गरीब, किसानों और शिक्षित बेरोजगारी की बात कही तो जिले के विकास में अपने पिता कमलनाथ के योगदान को भी सामने रखा। केंद्र की सरकार को भी उन्होंने घेरा और कहा कि जिले के युवाओं और आमजनों के साथ मिलकर वे काम करेंगे।
चांद ब्लाक के ग्राम बादगांव व चौरई के ग्राम रामगढ़ में आयेाजित सभाओं में किसानों और नौजवानों के हितों में प्रदेश की कमलनाथ सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का हवाला उन्होंने दिया। उन्होंने उपस्थित जनसमुदाय को विश्वास दिलाया कि वे विकास की गति को रुकने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि पहले आपके लिए दो हाथ थे अब नकुलनाथ के आने के बाद चार हाथ हो गए हैं।
बिछुआ के खमारपानी और सौंसर के पंधराखेड़ी में उन्होंने केंद्र को घेरा और कहा कि बेरोजगारों को कोई रोजगार नहीं मिला। केवल जुमले लोगों तक पहुंचाए जाते रहे। नांदनवाड़ी के अम्बाड़ा, पांढुर्ना के सिवनी और मोहखेड़ के पालाखेड़ में उन्होंने कहा कि जिले से उनके बचपन से ही पारिवारिक सम्बंध रहे हैं और इन्ही सम्बंधों के आधार पर उनके पिता की तरह उन्हें भी जिले की जनता का प्यार और आशीर्वाद पाने का अधिकार है। इस दौरान कांगे्रस के जिला पदाधिकारी, स्थानीय विधायकों के साथ बड़ी संख्या में क्षेत्रीय नेता कार्यकर्ता और ग्रामीण जन उपस्थित रहे। उन्होंने ग्राम गुरैया पहुंचकर गत दिवस सडक़ हादसे में मृत नवीन जैन के परिजन से भी मुलाकात की और उन्हें ढांढस बंधाया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned