कमलनाथ और नकुलनाथ का छिंदवाड़ा दौरा आज से, जानिए क्या कार्यक्रम

कमलनाथ और नकुलनाथ का छिंदवाड़ा दौरा आज से, जानिए क्या कार्यक्रम
Nakulnath and Kamal Nath in Chhindwara

Prabha Shankar Giri | Publish: Jul, 06 2019 07:00:00 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

शुक्रवार रात छिंदवाड़ा पहुंचे सांसद, शनिवार दोपहर तक आएंगे सीएम

छिंदवाड़ा. प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ शनिवार और रविवार को दो दिन शहर में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। बिगड़ते मौसम के चलते सांसद नकुलनाथ शुक्रवार की रात को नागपुर के रास्ते छिंदवाड़ा आ गए। मुख्यमंत्री कमलनाथ शनिवार दोपहर को हेलीकाप्टर से भोपाल से छिंदवाड़ा आएंगे।
छिंदवाड़ा स्थित सांसद कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री कमलनाथ छह जुलाई को दोपहर एक बजे हेलीकाप्टर से भोपाल से प्रस्थान कर दोपहर 1.40 बजे छिंदवाड़ा आएंगे। स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेने के बाद ग्राम शिकारपुर में रात्रि विश्राम करेंगे। सात जुलाई को सुबह 10.30 बजे शासकीय महारानी लक्ष्मीबाई कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय छिंदवाड़ा में स्कूल चले हम अभियान कार्यक्रम में और 11.30 बजे पूजा लॉन छिंदवाड़ा में डेहरिया मेहरा समाज द्वारा आयोजित सामूहिक विवाह कार्यक्रम में भाग लेने के बाद दोपहर एक बजे हेलीकाप्टर से छिंदवाड़ा से भोपाल के लिए प्रस्थान करेंगे ।
सांसद नकुलनाथ शनिवार को दोपहर १२ बजे वन विभाग और लघु वनोपज समिति द्वारा आदिवासी अंचल के लगभग ११०० युवाओं को दी जाने वाली ड्राइविंग ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट में निशुल्क प्रशिक्षण का शुभारम्भ करेंगे।
इसके पश्चात वे निर्धारित कार्यक्रमों में शिकरत करेंगे। सात जुलाई को मुख्यमंत्री के साथ कार्यक्रमों में उपस्थित रहने के बाद वे शाम साढ़े पांच बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned