नकुल की अगुआई में कांग्रेस का परचम

नकुल की अगुआई में कांग्रेस का परचम
Nakulnath in Chhindwara

Prabha Shankar Giri | Updated: 19 Mar 2019, 11:30:38 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

राजनीति: कांग्रेस के तीन विधानसभा के कार्यकर्ताओं की बैठक

छिंदवाड़ा. लोकसभा एवं छिंदवाड़ा विधानसभा चुनाव को दृष्टि में रखते हुए सोमवार को स्थानीय रानी कोठी में कांग्रेस की तीन विधानसभाओं की बैठक हुई। इसमें प्रमुख वक्ताओं सहित ब्लॉक व क्षेत्र से आए पदाधिकारियों ने अपने विचार एवं सुझाव प्रस्तुत किए।
इस अवसर पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष गंगाप्रसाद तिवारी ने उपस्थित पदाधिकारियों को जिले में हुए विकास से अवगत कराते हुए कमलनाथ की सोच से अवगत कराया। साथ ही सभी से नकुलनाथ के नेतृत्व में जिले मेें पुन: कांग्रेस का परचम लहराने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि वह दिन अब दूर नहीं जब देश के लिए मॉडल बन चुका छिंदवाड़ा जिला शीघ्र ही स्मार्ट सिटी में बदलेगा। बैठक में उपस्थित कमलनाथ के निज सचिव संजय श्रीवास्तव ने कांग्रेसजनों को सम्बोधित किया। पदाधिकारियों की कार्यशैली व कार्यक्षमता के प्रति विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि छिंदवाड़ा कांग्रेस का संगठन समर्पित कार्यकर्ताओं का संगठन है जहां न तो मतभेद है न ही मनभेद है। उन्होंने पूर्ण विश्वास जताया कि कांग्रेस के युवा नेता नकुलनाथ संगठन शक्ति और जन आशीर्वाद से एक नया इतिहास बनाएंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned