नकुलनाथ के राजनीतिक जीवन की आज से होगी सही मायनों में शुरुआत, जानिए कैसे

नकुलनाथ के राजनीतिक जीवन की आज से होगी सही मायनों में शुरुआत, जानिए कैसे
Nakulnath in Chhindwara

Prabha Shankar Giri | Updated: 13 Jun 2019, 05:00:00 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

पार्टी पदाधिकारियों के साथ विभागीय बैठकें लेंगे

छिंदवाड़ा. जिले के नवनिर्वाचित सांसद नकुलनाथ गुरुवार को दो दिवसीय प्रवास पर छिंदवाड़ा आ रहे हैं। नकुलनाथ 13 और 14 जून को अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार शासकीय और जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा निर्धारित आयोजन में शामिल होंगे। छिंदवाड़ा मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रमों के अलावा नकुलनाथ परासिया में होने वाले 251 जोड़ों के सामूहिक विवाह कार्यक्रम में उपस्थित होकर नवदम्पती को शुभाशीष देंगे।

सांसद कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार नकुलनाथ 13 जून को 11:30 छिंदवाड़ा पहुंचेंगे। अपने निवास स्थान शिकारपुर में वे सौंसर, मोहखेड़, चौरई, बिछुआ, पांढुर्ना, नांदनवाड़ी, परासिया ,उमरेठ और आखिर में छिंदवाड़ा विधानसभा के ब्लॉक, क्षेत्रीय अध्यक्षों और पर्यवेक्षकों से चर्चा करेंगे। शुक्रवार को नकुलनाथ लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग और विद्युत विभाग की समीक्षा बैठक में उपस्थित रहेंगे। दोपहर 12 बजे वे अमरवाड़ा, हर्रई के कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। दोपहर 1:30 बजे वे परासिया में सामूहिक विवाह कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे। दोपहर तीन बजे वे जामई, दमुआ, तामिया और नवेगांव ब्लॉक के पदाधिकारियों से मिलेंगे। इस दौरान स्थानीय विधायक भी मौजूद रहेंगे। इसी दिन शाम पांच बजे वे दिल्ली रवाना होंगे।

जियोस के साथ रोकस की बैठक लेंगे पांसे
प्रदेश के लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी और जिले के प्रभारी मंत्री सुखदेव पांसे 14 जून जिला योजना समिति की बैठक लेंगे। वे सुबह नौ बजे मुलताई से रवाना होंगे और 11.30 बजे छिदंवाड़ा आएंगे। समिति की बैठक में वे पेयजल और बिजली आपूर्ति की समीक्षा करेंगे। दोपहर एक बजे परासिया में आयोजित विवाह सम्मेलन में शामिल होने और छिंदवाड़ा में स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेने के बाद शाम छह बजे मुलताई के लिए रवाना हो जाएंगे। पांसे जिला योजना समिति की बैठक के बाद दोपहर 2 बजे से कलेक्टर कार्यालय के सभाकक्ष में जिला रोगी कल्याण समिति की साधारण सभा की बैठक लेंगे। जिला चिकित्सालय की रोगी कल्याण समिति के सचिव ने समिति से सम्बंधित सभी सदस्यों व अधिकारियों से बैठक में उपस्थित रहने कहा है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned