नकुलनाथ ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना, नीतियों को बताया जनविरोधी

नकुलनाथ ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना, नीतियों को बताया जनविरोधी
Nakulnath in Chhindwara

Prabha Shankar Giri | Updated: 15 Jun 2019, 07:00:00 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

जिलेभर से आए कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक में सांसद नकुलनाथ ने कहा

छिंदवाड़ा. अपने दो दिवसीय प्रवास के दौरान शिकारपुर स्थित कार्यालय में जिलेभर से आए कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक में सांसद नकुलनाथ ने कहा कि समाज के अंतिम व्यक्ति तक शासन की सुविधाओं का लाभ पहुंचना चाहिए। यह प्रत्येक कार्यकर्ता का कर्तव्य है कि वह जनसमस्याओं के निराकरण में एक सहयोगी के रूप में अपनी भूमिका का निर्वहन करे। उन्होंने कहा कि विगत सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण सामाजिक ताना बाना बिखर गया है जिसे एक व्यवस्थित रूप देना आवश्यक है।
प्रदेश की कांग्रेस सरकार की विविध योजनाएं, अब तक पूरे किये गए वचन और जिले को दी गई सौगातों पर चर्चा करते हुए सांसद ने कहा कि मेडिकल कॉलेज के बाद एग्रीकल्चर और हार्डिकल्चर कॉलेज के बाद यूनिवर्सिटी की मांग पूरी होने से छिंदवाड़ा एक मॉडल जिले के रूप में स्थापित हो चुका है। स्वीकृत फ्लाई ओवर, सेंट्रल जेल सहित अन्य महत्वपूर्ण विभागों के स्थापित होने से छिंदवाड़ा शीघ्र ही मिनी स्मार्ट सिटी का रूप ले सकेगा। ली गई बैठकों में संगठन के आंतरिक विषयों पर भी उन्होंने चर्चा की और भावी कार्यक्रमों के संदर्भ में विचार-विमर्श किया।

दो दिव्यांगों को दी ट्राइसाइकिल
नकुलनाथ ने शुक्रवार को आम नागरिकों से भी भेंट की। विभिन्न अंचल से आए नागरिकों की समस्याओं को उन्होंने सुना और प्राप्त आवेदनों पर त्वरित कार्यवाही किये जाने का आश्वासन भी दिया। जामई विधानसभा क्षेत्र के ग्राम रिछेड़ा निवासी मनोज यदुवंशी एवं छिंदवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम लहगडुआ निवासी भूरा विश्वकर्मा को स्वचलित ट्राइसाइकिल भी उन्होंने दी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned