नकुलनाथ के दौरे में इस बार यह होगा खास

नकुलनाथ के दौरे में इस बार यह होगा खास
Nakulnath's Chhindwara Tour

Prabha Shankar Giri | Publish: Feb, 23 2019 08:00:00 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

आदिवासी-ग्रामीण अंचल पर केंद्रित रहेगा नकुल का दौरा

छिंदवाड़ा. कांग्रेस के युवा नेता नकु लनाथ जिले के पांच दिवसीय दौरे पर शनिवार को छिंदवाड़ा आ रहे हैं। पिता कमलनाथ की तर्ज पर वे भी जिले में धुआंधार दौरा करने के लिए तैयार हैं। 23 से 27 फरवरी तक जिले में 20 से ज्यादा जगह बैठकें लेंगे और कार्यकर्ता सम्मेलनों में शामिल होंगे। उनका यह पहला वृहद दौरा आदिवासी और ग्रामीण अंचल पर ही केंद्रित रहेगा। हालांकि वे जिला मुख्यालय पर भी संगठन पदाधिकारियों, विभिन्न प्रकोष्ठों और महिला संगठनों के साथ बैठक करेंगे। उनका विस्तृत दौरा तय हो गया है।
23 फरवरी को छिंदवाड़ा आने के बाद वे चांद, चौरई और बिछुआ में आयेाजित कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने पहुंचेंगे। इसी दिन शाम 6.30 बजे वे राजीव भवन में निगम में कांग्रेस पार्षद दल की बैठक लेंगे।
24 फरवरी रविवार को सुबह 11 बजे वे आदिवासी बहुल अंचल चिमटीपुर, छिंदी और दोपहर 12.30 बजे तामिया में कार्यकर्ता सम्मेलन में उपस्थित रहेंगे। इसके बाद छिंदवाड़ा आकर वे शिक्षक कांग्र्रेस के सम्मेलन में जाएंगे।
सोमवार 25 फरवरी को वे अमरवाड़ा, हर्रई और बटकाखापा में कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करने के बाद छिंदवाड़ा लौटकर राजीव भवन में एससीएसटी प्रकोष्ठ की बैठक लेंगे। इसी दिन शाम को वे दशहरा मैदान पर आदिरंग महोत्सव में सम्मिलित होंगे। मंगलवार, 26 मार्च को वे तालखमार, दमुआ और जामई में कार्यकर्ता सम्मेलन में उपस्थित होंगे। दोपहर 2:30 बजे वे छिंदवाड़ा में आशा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करने के बाद राजीव भवन में असंगठित मजदूर सम्मेलन में शामिल होंगे। 27 फरवरी को वे पांढुर्ना, नांदनवाड़ी और मोहखेड़, कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद छिंदवाड़ा में महिला कांग्रेस के सम्मेलन में आएंगे। शाम चार बजे वे पिछड़ा वर्ग और किसान प्रकोष्ठ की बैठक में सम्मिलित होंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned