scriptसांसद बनने के बाद नकुलनाथ की पहली प्रतिक्रिया, आप भी पढ़ें | Nakulnath's first reaction after becoming MP | Patrika News

सांसद बनने के बाद नकुलनाथ की पहली प्रतिक्रिया, आप भी पढ़ें

locationछिंदवाड़ाPublished: May 24, 2019 12:04:46 pm

Submitted by:

Rajendra Sharma

‘मेरी कोशिश रहेगी कि मैं ईमानदारी से अपना कर्तव्य निभा सकूं’

nakul nath

nakul nath

छिंदवाड़ा. जिले को नया सांसद इस बार भी कांग्रेस से ही मिला। मुख्यमंत्री कमलनाथ के पुत्र नकुलनाथ ने अपनी राजनीतिक जीवन की शुरुआत सीधे सांसद के चुनाव से की और उन्होंने जीत हासिल की। जीत के बाद मुस्कुराते हुए नकुल ने सभी का अभिवादन किया। जीत के बाद पत्रकारों के साथ उन्होंने विशेष चर्चा की।
पीजी कॉलेज में जीत के बाद प्रमाण-पत्र लेने के बाद अपनी पहली प्रतिक्रिया में नकुलनाथ ने कहा कि वे बेहत खुश हैं। उन्होंने कहा कि जिले के मतदाताओं का धन्यवाद जो उन्होंने मुझे जीत दिलाई।
जीतने के बाद आपकी पहली प्राथमिकता के बारे में नकुलनाथ ने कहा कि प्रचार के दौरान जिले की जनता से मुझे मिलने का मौका मिला। कई मुद्दे हैं जिन पर काम शुरू हुआ है और उन्हें और आगे ले जाना है। युवाओं के रोजगार
की चुनौती सबसे बड़ी है। किस तरह उन्हें और स्किल्ड बनाया जाए ताकि उन्हें रोजगार मिल सके।
पेयजल समस्या जिले में है।
उसके लिए हमें काम करना होगा। जिले में उद्योगों की सम्भावना है। ये विषय है जो मेरी प्रथमिक सूची में हैं।
प्रदेश के इकलौते सांसद के रूप में संसद में प्रतिनिधित्व कितना चुनौतीपूर्ण रहेगा इस पर उन्होंने कहा कि चुनौती तो है। अपने जिले के लिए ज्यादा से ज्यादा क्या किया जा सकता है साथ ही ऐसे मुद्दे जो पूरे प्रदेश के लिए जरूरी है। उन्हें भी संसद में उठाने का मैं प्रयास करूंगा। मेरी कोशिश रहेगी कि मैं ईमानदारी से अपना कर्तव्य निभा सकूं। जीत के श्रेय पर नकुलनाथ ने कहा कि पिताजी ने 40 वर्षों तक देश की सेवा की है। जिले की जनता उन्हें जितना स्नेह देती है मुझे भी उन्होंने वोट के रूप में दिया है। उन्होंने आगे कहा कि जनता ने मुझ पर विश्वास किया है यह अब मेरी जिम्मेदारी है कि मैं उनके इस विश्वास पर खरा उतरूं। जनता के बीच जीवंत सम्पर्क बनाकर उनके जनप्रतिनिधि की जिम्मेदारी पूरी तरह निभाने की कोशिश मेरी रहेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो