scriptAssembly of Nakulnath: ये दो संस्थान बनेंगे छिंदवाड़ा की पहचान | Nakulnath: These 2 institutions will become the identity of Chhindwara | Patrika News

Assembly of Nakulnath: ये दो संस्थान बनेंगे छिंदवाड़ा की पहचान

locationछिंदवाड़ाPublished: Oct 22, 2019 12:04:18 pm

Submitted by:

prabha shankar

Assembly of Nakulnath: सांसद ने ली पांच जनसभाएं, युवाओं को बताया प्राथमिकता

Chhindwara

Chhindwara

छिंदवाड़ा/ सांसद नकुलनाथ ने कहा कि जिले में स्वास्थ्य, शिक्षा एवं सिंचाई के क्षेत्र में सर्वाधिक काम किए जा रहे हैं। 45 सौ करोड़ रुपए की लागत से कन्हान सिंचाई कॉम्प्लैक्स परियोजना से सिंचाई के साथ ही पेयजल समस्या का भी निराकरण होगा। सांसद ने यह बात सोमवार को मोहखेड़ ब्लॉक के ग्राम जाम, तामिया, हर्रई के बटकाखापा, अमरवाड़ा के पेठदेवरी व सिंगोड़ी ब्लॉक के ग्राम पिपरिया गुमानी में जनसभाएं लेते हुए कही।
उन्होंने कहा कि निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज के साथ 1200 बिस्तर वाले सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में छिंदवाड़ा सहित आसपास के जिलों के लोगों का भी बेहतर ढंग से उपचार होगा। उन्होंने कृषि और उद्यानिकी कॉलेज की चर्चा करते हुए कहा कि यह दोनों कॉलेज आने वाले समय में शिक्षा के क्षेत्र में छिंदवाड़ा की पहचान बनेंगे। उन्होंने युवाओं को अपनी प्राथमिकता बताया।
सभाओं में विधायक विजय चौरे, नीलेश उइके, कमलेश शाह, सुनील उइके, नंदू सूर्यवंशी, निर्मल पटेल, सीताराम डेहरिया समेत अन्य उपस्थित हुए।

तामिया में महिलाओं की उमड़ी भीड़
तामिया में सांसद की जनसभा में महिलाओं की सहभागिता ज्यादा रही। उनकी संख्या देखकर नकुल भावुक हो गए और उन्होंने प्रदेश सरकार की हर योजनाओं का लाभ उन्हें दिलवाने के लिए आश्वस्त किया। जुन्नारदेव विधायक सुनील उइके ने कहा कि तामिया ब्लॉक में आदिवासी समेत हर वर्ग मुख्यमंत्री कमलनाथ की नीतियों से कांग्रेस के प्रति समर्पित रहा है। सांसद नकुलनाथ भी उनका ध्यान रखेंगे।

सांसद आज जाएंगे परासिया, पांढुर्ना
सांसद 22 अक्टूबर को सुबह 11 बजे परासिया ब्लॉक के ग्राम झुर्रे, 12:15 बजे दमुआ, 1:30 बजे पांढुर्ना ब्लॉक के ग्राम नांदनवाड़ी एवं 2:45 बजे सौंसर के ग्राम पिपलानारायणवार में सभाएं लेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो