किसी को केक तो किसी को मिला जूता, जानिए क्या है मामला

किसी को केक तो किसी को मिला जूता, जानिए क्या है मामला
Name of seven candidates withdrawn

Prabha Shankar Giri | Updated: 14 Apr 2019, 08:08:00 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

लोकसभा के उम्मीदवारों को प्रतीक चिह्न आवंटित

छिंदवाड़ा. छिंदवाड़ा लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत सात अभ्यर्थियों द्वारा उम्मीदवारी वापस लेने के बाद अब निर्वाचन लडऩे वाले अभ्यर्थियों की संख्या 14 हो गई है। निर्वाचन लडऩे वाले 14 प्रत्याशियों को प्रतीक चिह्नों का आवंटन कर दिया गया है।
रिटर्निंग ऑफिसर डॉ. श्रीनिवास शर्मा ने बताया कि लोकसभा चुनाव में इंडियन नेशनल कांग्रेस के अभ्यर्थी नकुल कमल नाथ को हाथ का पंजा, भारतीय जनता पार्टी के नथनशाह कवरेती को कमल फूल, बहुजन समाज पार्टी के ज्ञानेश्वर गजभिये को हाथी चुनाव चिह्न दिया गया है। इसी तरह अखिल भारतीय गोडवाना पार्टी के मनमोहन शाह बट्टी को बैटरी टार्च, गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के राजकुमार सरयाम को आरी, अहिंसा समाज पार्टी के राजेश तांत्रिक को केक, राष्ट्रीय आम जन पार्टी के एमपी विश्वकर्मा (मुन्ना प्रसाद) को जूता, निर्दलीय अभ्यर्थी उइके रामदास को सेब, जोगीलाल इरपाची को अलमारी, दिनेश सिंह उइके को ऑटो रिक्शा, धनीराम यदुवंशी को बांसुरी, रामेश्वर धुर्वे को एअरकंडीशनर, सुभाष शुक्ला को कप और प्लेट तथा हेमंत (बंटी) गौहर को सीटी प्रतीक चिह्न आवंटित किया गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned