नपा ने नाला खोदकर छोड़ दिया

नपा ने नाला खोदकर छोड़ दिया

SACHIN NARNAWRE | Publish: Jun, 20 2019 04:55:00 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

नपा ने नाला पुनर्निर्माण के नाम पर दो लगभग दो सप्ताह से खोदकर छोड़ दिया है।

चौरई. चौरई नगर के चंदनवाड़ा रोड पर बने नाले से नगर के कुछ वार्डों का दैनिक उपयोग और बरसात का पानी नाले के माध्यम से निकलता है नपा ने यह नाला पुनर्निर्माण के नाम पर दो लगभग दो सप्ताह से खोदकर छोड़ दिया है जिसके कारण एक तरफ आमजन को आवागमन में परेशानी हो रही है वहीं दूसरी ओर दुकानदारों का व्यवसाय चौपट हो ही रहा है साथ ही आसपास रहने वाले परिवार नाले की बदबू से परेशान हो रहे हैं।
आमजन की सुविधा से जुड़े इस गंभीर विषय पर ध्यान देने के बजाय नगर पालिका के अधिकारी और ठेकेदार लापरवाही बरत रहे हैं। नाले की खुदाई के बाद से यह मार्ग चौपहिया वाहनों के लिए पूर्ण रूप से बंद हो गया है। ग्रामीण क्षेत्र से नगर में आनेवाले लोगों को मार्ग बंद होने की वजह से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है अगर दो चार दिनों में नगर में अच्छी बारिश हो गई तो नाले का पानी सीधे वार्ड क्रमांक के निवासियों के घरों में जाएगा। किंतु नपा जनसुविधा के मुद्दे पर उदासीन नजर आ रही है ।
मैंने ठेकेदार को काम शुरू करने को कहा है अगर काम चालू नहीं हुआ है तो फिर से बात करती हूं।
स्मिता इंदौरकर,
उपयंत्री और प्रभारी सीएमओ
राजनीतिक दुर्भावना के
चलते नाला खोदकर छोड़ा गया है जिससे आमजन परेशान है मेरी लड़ाई जारी रहेगी ।
संतोष वर्मा
वार्ड पार्षद

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned