साफ -सफाई के लिए नपा सख्त

नपा अध्यक्ष लक्ष्मण चाके ने नगरीय जनसमस्याओ के कामों के प्रति एवं जन समस्याओं के निवारण हेतु कड़े निर्देश देते हुए कार्य कराया जा रहा है।

By: SACHIN NARNAWRE

Published: 07 Jan 2019, 05:04 PM IST

नगरीय स्वच्छता और जनसमस्या निवारण करने दिए निर्देश
साफ -सफाई के लिए नपा सख्त

सौंसर. बीते दिनों नगरीय प्रशासन के ढुलमुल रवैया और लापरवाही के साथ मनमानी दिखाई देने पर पत्रिका ने मामले को संज्ञान में लिया जिसके बाद नपा अध्यक्ष लक्ष्मण चाके ने नगरीय जनसमस्याओ के कामों के प्रति एवं जन समस्याओं के निवारण हेतु कड़े निर्देश देते हुए कार्य कराया जा रहा है।
अपने कार्यों के प्रति नपा सीएमओ और कर्मचारियों की उदासीनता भरे मामले पर नगर पालिका अध्यक्ष एवं सभापतियों के द्वारा बीते दिनों कड़ी फटकार लगाते हुए कार्यालयीन समय में जनता की समस्याओं का निपटारा के लिए अपने कर्तव्य का पालन करने कहा गया था। फलस्वरूप अब इसका असर भी नगरीय प्रशासन और कर्मचारियों पर दिखाई देने लगा है। नगर की साफ-सफाई और स्वच्छता के मामले पर कड़ाई से पालन किया जा रहा है।
नगर के वार्डों, सार्वजनिक स्थलों, नालियों, सडक़ मार्गों की साफ-सफाई पर सजगता पूर्वक कार्य हो रहा है। नपा सफाई प्रभारी मनोज टोम्पे ने बताया कि नगरीय साफ-सफाई और स्वच्छता पर पूरी तरह से ध्यान दिया जा रहा है। गुरुवार को साप्ताहिक बाजार के बाद रात के समय में ही साफ-सफाई कराई जा रही हैं। वहीं वार्डों में नालियों की गंदगी, सडक़ किनारे पड़ी गंदगी एवं सार्वजनिक स्थलों के साथ अन्य महत्वपूर्ण स्थलों
की साफ-सफाई पर ध्यान दिया जा रहा है।

SACHIN NARNAWRE
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned